भोजपुरी फिल्म 'मुकद्दर का सिकंदर' का पोस्टर जारी, फैंस ने दी बधाई
भोजपुरी फिल्म 'मुकद्दर का सिकंदर' का पोस्टर जारी, फैंस ने दी बधाई
Share:

भोजपुरी सिनेमाजगत की लोकप्रिय अदाकारा आम्रपाली दुबे की फिल्म 'मुकद्दर का सिकंदर' का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज हो गया है. इस बात की जानकारी देते हुए उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें आम्रपाली और निरहुआ हाथों में पोस्टर पकड़े पूरी टीम के साथ दिखाई दे रहे हैं. इस पोस्ट पर उनके फैंस बधाई भी दे रहे हैं.

खेसारीलाल बने कबाड़ी वाले, इंटरनेट पर वायरल हुआ फनी वीडियो

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह फिल्म राजनीति पर आधारित होगी जिसमें भोजपुरी सिनेमा की हिट जोड़ी आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ साथ में नजर आने वाले हैं. अभी हाल ही में इसका मूवी का मोशन पोस्टर भी यूट्यूब पर रिलीज किया गया था?.

Bigg Boss मलयालम 2: अलीना पडिक्कल के साथ सुजो मैथ्यू का झगड़ा

अगर आपको नही पता तो बता दे कि फिल्म का संगीत लियाकत अजमेरी ने दिया है. फिल्म में गानों के बोल प्यारे लाल यादव कवि, आज़ाद सिंह और सुमित चंद्रवंशी ने मिलकर लिखे हैं. निरहुआ और आम्रपाली के अलावा फिल्म 'मुकद्दर का सिकंदर' में शमीम खान, पूजा गांगुली, संजय पांडे, अयाज़ खान, सीपी भट्ट, अनीता सहगल, नवीन शर्मा, नीलम, नासिर खान, त्रिशा खान, लता तिवारी, रमजान शाह, संजीव शाह, संजीव शाहरुख शामिल हैं. आम्रपाली ने साल 2014 में भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव की फिल्म 'निरहुआ रिक्शावाला' से खूब नाम भी कमाया था. उसके बाद 2015 में उन्हें भोजपुरी इंटरनेशनल फिल्म अवार्डस (बीआईएफए) में फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' के लिए सर्वश्रेष्ठ डेब्यू अभिनेत्री के पुरस्कार से नवाजा भी गया था.

इस अभिनेता ने रजनीकांत को किया ट्रोल...

जल्द ही अगली फिल्म की शूटिंग करेंगे प्रभास, इंस्टा पर शेयर की फोटोज

बिग बॉस मलयालम 2 : रजनी चांडी को उनके दुर्व्यवहार के कारण भेझा जेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -