पप्पू यादव ने गुरु पूर्णिमा के दिन किया ऐसा काम
पप्पू यादव ने गुरु पूर्णिमा के दिन किया ऐसा काम
Share:

भारतीय सिने प्रेमियों के बीच भोजपुरी सिनेमा ने अगल पहचान बनाई है. वही, सनकी दरोगा , पंडित जी बताईं न बियाह कब होइ, जोड़ी न १ , मेरी जंग और आशिक़ आवारा जैसी फिल्मो में अपनी खलनायिकी से वाह वाही लूट चुके अभिनेता पप्पू यादव ने ‘गुरु पूर्णिंमा’ के अवसर अपने गुरु परमहंस स्वामी अड़गड़ानंद महाराज का आशीर्वाद वीडियो कॉल के ज़रिये लिया. जौनपुर स्थित अपने पैत्रिक आवास पर पप्पू यादव ने एक छोटा सा आयोजन भी रखा जिसमे उन्होंने मौजूद लोगों को पवित्र पुस्तक गीता भेंट की. भोजपुरिया अभिनेता परमहंस स्वामी अड़गड़ानंद महाराज को अपना गुरु मानते हैं. उनका विश्वास है कि अपने जीवन में वो आज जिस मुकाम पर पहुंचे हैं उसमे स्वामी अड़गड़ानंद महाराज के आशीर्वाद का बहुत बड़ा योगदान रहा है.

फैंस के लिए बड़ी खबर, जल्द ही OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी धनुष की फिल्म

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भोजपुरी परदे पर खुंखार खलनायक के तौर पर जाने जाने वाले पप्पू यादव असल ज़िंदगी में एक बेहद सरल और सज्जन स्वाभाव के इंसान है. भले ही परदे पर वो एक बुरे आदमी को पेश करते हैं लेकिन असल में उनकी ज़िंदगी सिद्धांतों की राह पर चलकर ही कामयाबी की बुलंदियों पर पहुंची है. मुंबई की चकाचौंध से दूर आजकल जौनपुर स्थित अपने पुरखों के घर में परिवार के साथ कुछ यादगार लम्हे बिता रहे पप्पू यादव लॉक डाउन को भी एन्जॉय कर रहे हैं. वो कहते हैं कि ”फिल्म और टीवी वालों को गाँव घर वालों के साथ वक्त बिताने का मौका कहाँ मिलता है ” इस लॉक डाउन ने थोड़ी फुर्सत तो दे दी ताकि हम भी अपनों को थोड़ा वक्त दे सकें ”.

जल्द ही इस साउथ मूवी का रीमेक होगा रिलीज

अगर आपको नही पता तो बता दे कि दिनेश लाल यादव निरहुआ, रवि किशन , खेसारी लाल यादव और अरविन्द अकेला कल्लू जैसे दिग्गज हीरो के सामने खलनायिकी कर चुके पप्पू यादव सरल स्वाभाव के चलते फिल्म इंडस्ट्री में काफी मशहूर हैं. लोग कहते हैं कि पप्पू भाई को न तो पैसे का घमंड है न रुतबे और स्टारडम का वो सेट पर छोटे से छूटे कलाकार और टेक्निशियंस के कंधे पर हाथ रखकर अक्सर बतियाते देखे जाते हैं.

आखिर क्यों रानी चटर्जी ने लगाया उत्पीड़न का आरोप ?

अदिति राव हैदरी ने इस फिल्म में अपने किरदार को लेकर कही यह बात

जल्द ही अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी पहली कन्नड़ फिल्म, नया पोस्टर आया सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -