निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी है बहुत मशहुर, ये गाना भी हुआ वायरल
निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी है बहुत मशहुर, ये गाना भी हुआ वायरल
Share:

आजकल आप राजनीति के गलियारों में दिनेश लाल यादव निरहुआ का नाम ज्यादा सुन रहे होंगे. लेकिन इस बीच उनका एक पुराना भोजपुरी गाना जबरदस्त वायरल हो रहा है. इस गाने में निरहुआ के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे नजर आ रही हैं. इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली धमाकेदार डांस करते नजर आ रहे हैं. खास बात ये भी है कि दोनों ने ये डांस लंदन की सड़कों पर किया है. इस गाने में निरहुआ जितने स्टाइलिश नजर आ रहे हैं, उतनी ही खूबसूरत अभिनेत्री आम्रपाली दुबे नजर आ रही हैं. हमेशा की तरह इस गाने में भी ये जोड़ी धूम मचा रही है. आगे जाने पूरी जानकारी विस्तार से 

भोजपुरी अदाकारा निशा दुबे इन दो फिल्मों में प्रमोद प्रेमी के अपोजिट आएंगी नजर

अपनी जबरदस्त अदाकारी से भोजपुरी जगत में धूम मचाने वाली जोड़ी आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' भोजपुरी सिनेमा की बिग बजट फिल्म 'निरहुआ चलल लंदन' में साथ नज़र आए थे. वायरल हो रहा ये गाना उसी फिल्म का है. 'गोरी तेरी कमर लचकुवा' नाम से ये गाना सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. वहीं अचानक से ये गाना यूट्यूब की ट्रेंडिंग भोजपुरी गानों की लिस्ट में भी नजर आ रहा है. यहां देखें इस गाने का धमाकेदार वीडियो.

भोजपुरी स्टार प्रदीप पाण्डेय चिंटू इस फैमिली ड्रामा फिल्म की जल्द शूटिंग करेंगे शुरू

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ये गाना फिल्म रिलीज के बाद भी जबरदस्त हिटा हुआ था. 15 फरवरी 2019 को रिलीज हुई थी. इस फिल्म को खूब तारीफें मिली थीं. साथ ही, 'निरहुआ चलल लंदन' में निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी भी जबरदस्त पसंद की गई थी. प्यारे लाल यादव द्वारा लिखे इस गाने को निरहुआ और इंदु सोनाली ने आवाज़ दी है.भोजपुरी सिनेमा अब बॉलीवुड को टक्कर देने की तैयारी कर रहा है. अब भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग विदेशों में भी की जा रही है. निरहुआ और आम्रपाली ने कुछ समय पहले 'बॉर्डर' जैसी हिट फिल्म दी थी. निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि इन दोनों का इतना पुराना गाना दर्शको के बीच आज भी मशहुर हो रहा है.

'सपना चौधरी' को इस एक्ट्रेस ने डांस में दी कड़ी टक्कर, वीडियो हुआ वायरल

निरहुआ की आगामी फिल्म का ये धमाकेदार गाना हुआ वायरल

अपने जन्मदिन के मौके पर 'अक्षरा सिंह' ने इस मंदिर में किया दर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -