सामने आया सुपरस्टार रवि किशन की फिल्म 'बैरी कंगना 2' का फर्स्ट लुक
सामने आया सुपरस्टार रवि किशन की फिल्म 'बैरी कंगना 2' का फर्स्ट लुक
Share:

भोजपुरी सिनेमा के जाने माने अभिनेता रवि किशन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'बैरी कंगना 2' को लेकर चर्चा में चल रहे हैं. अब हाल ही में फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आया हैं जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा हैं और लोग भी उनकी फिल्म के इस फर्स्ट लुक को काफी पसंद कर रहे हैं. खबरों की माने तो इस फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के वाराणसी, मिर्जापुर और भदोही में की गई हैं.

गौरतलब हैं कि फिल्‍म ‘बैरी कंगना' का पहला पार्ट 1992 में आया था, तब फिल्म की मुख्य भूमिका में कुणाल सिंह थे. अब ‘बैरी कंगना 2’ के लिए रवि किशन को कास्ट किया गया है. ख़ास बात यह हैं कि इस फिल्म में एक बार फिर से अभिनेता कुणाल सिंह भी दिखाई देंगे. विनोद कुमार पांडेय प्रस्‍तुत फिल्‍म ‘बैरी कंगना 2’ में रवि किशन के अलावा कुणाल सिंह, शुभी शर्मा, काजल राघवानी, अशेष सिंह, अवधेश मिश्रा, उमेश सिंह और संजय पांडेय भी मुख्‍य भूमिकाओं में नजर आयेंगे.

रवि किशन की इस फिल्म के लेखक-निर्देशक अशोक अत्री हैं. फिल्म में रवि किशन के साथ भोजपुरी सिनेमा में अपना एक अलग मुकाम हासिल कर चुकी अभिनेत्री काजल राघवानी मुख्य भूमिका में हैं. गौरतलब हैं कि इन दोनों की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद करते हैं. यही नहीं बल्कि रवि किशन और काजल ने इससे पहले एक साथ कई फिल्मों में काम किया हैं. जल्द ही इस फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी जाएगी.

ये भी पढ़े

सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की 'दबंग सरकार' का फर्स्ट लुक आउट

सलमान खान की इस हीरोइन के लिए धड़कता था साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर का दिल

क्या आपने देखा सपना चौधरी का ये अनोखा अंदाज़

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -