स्टेज शो के दौरान इन्हे याद कर रोने लगे खेसारी लाल यादव
स्टेज शो के दौरान इन्हे याद कर रोने लगे खेसारी लाल यादव
Share:

भोजपुरी जगत में अपने दमदार अभिनय की वजह से पॉपुलर हुए खेसारीलाल यादव हर महीने कई स्टेज शो करते ही हैं. खेसारी लाल को अक्सर ही स्टेज शो करते हुए देखा गया है और उनके स्टेज शो के वीडियो भी काफी तेजी से वायरल हो जाते हैं. इन दिनों भी उनके एक स्टेज शो का वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है और पसंद भी किया जा रहा है. इस वीडियो को अब तक 50 लाख लोगों के द्वारा देखा जा चुका है. वीडियो में खेसारी लाल भावुक होते हुए नजर आए हैं और देखते ही देखते वह रोने भी लगे.

 

खेसारी लाल ने स्टेज शो के दौरान अपने सभी फैंस से यह भी कहा कि वह उन्हें देवता मानते हैं क्योंकि उनकी वजह से ही आज वह इतने पॉपुलर हैं. ना ही वह कभी किसी मंदिर में गए हैं और ना ही कभी किसी मस्जिद में, वह केवल अपने फैंस को ही अपना देवता समझते हैं. खेसारी लाल अपने माता-पिता को याद कर स्टेज शो के दौरान रोने लगे क्योंकि वह अपने माता-पिता को अपने शोज और शूटिंग की वजह से वक्त नहीं दे पाते और इसी वजह से उन्हें उनकी बहुत याद आती हैं.

 

आप सभी को बता दें कि खेसारी लाल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'दबंग सरकार' की शूटिंग में व्यस्त हैं और इस फिल्म के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है. फिल्म में वह बहुत ही शानदार बॉडी के साथ नजर आने वाले है और जानकारी यह भी मिली है कि यह फिल्म भोजपुरी जगत की सबसे महंगी फिल्म होने वाली है.

मन्दाकिनी बनकर ऐसा सीन दोहराएंगी ये भोजपुरी एक्ट्रेस

दबंगई के मामले में सलमान को टक्कर दे रहा ये भोजपुरी सुपरस्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -