रवि किशन के समर्थन में उतरीं ये अभिनेत्री, कही ये बात
रवि किशन के समर्थन में उतरीं ये अभिनेत्री, कही ये बात
Share:

ड्रग्स केस को लेकर बॉलीवुड में पक्ष-विपक्ष का बहस निरंतर जारी है। बॉलीवुड एक्ट्रेस जया बच्चन तथा निर्देशक अनुभव सिन्हा के बयान के पश्चात् अब भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह भी बॉलीवुड अभिनेता पर हमलावर हो गयी हैं। अक्षरा सिंह ने खुलकर अनुभव सिन्हा के बयान का जहां विरोध किया है वहीं जया बच्चन को भी हिंट में जवाब दिया है। अक्षरा सिंह ने स्पष्ट कहा है कि भोजपुरी पर उंगली उठाने वाले प्रथम अपने गिरेबां में झांककर देखे जहां स्वयं नंगा नाच हो रहा है तथा दोष भोजपुरी पर लगा रहे हैं, इतना ही नहीं अनुभव सिन्हा के दिये बयान कि भोजपुरी में नंगा नाच होता है उसको लेकर अक्षरा सिंह काफी खफा हैं।

वही अक्षरा सिंह ने अनुभव सिन्हा से पूछा कि आप तो बनारस की ज़मीन से जुड़े हैं फिर भोजपुरी पर इस प्रकार का दोष लगाकर आप अपनी मातृभाषा को बदनाम कर रहे हैं। इतना ही नहीं अक्षरा ने तो यहां तक कह दिया कि आपके उद्योग में तो कई व्यक्ति चुनाव लड़ने जाते हैं किन्तु उनकी जमानत तक नहीं बच पाती है परन्तु भोजपुरी उद्योग ने तो दो-दो सांसद दिए हैं तथा इस उद्योग में एक से बढ़कर एक मूवीज भी बनती है जिससे हम स्टार्स को एक पहचान भी प्राप्त हुई है।

दरअसल गोरखपुर से सांसद रवि किशन संसद के मानसून सत्र के प्रथम दिन भारत तथा बॉलीवुड में बढ़ते ड्रग्स के उपयोग तथा तस्करी के मुद्दे को उठाया था। उन्होंने कहा था कि इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स की लत बहुत अधिक है। कई लोगों को पकड़ लिया गया है। एनसीबी बेहद अच्छा कार्य कर रही है। मैं केंद्र सरकार से आग्रह करता हूं वह इस पर कड़ी कार्रवाई करें, अपराधियों को शीघ्र से शीघ्र पकड़े तथा उन्हें सजा दे जिससे की पड़ोसी देशों के षड्यंत्र का खात्मा हो सके। वही अक्षरा ने रवि किशन के बयान का सपोर्ट करते हुए कहा कि इंडस्ट्री में गलत के विरुद्ध आवाज उठाना क्या गलत है, वो भी उसने आवाज उठाई जिसने भोजपुरी को खून पसीना एक कर पहचान दिलाई ,जो भोजपुरी बिना किसी सरकारी सहायता के और सहानुभूति के अपने दम पर अपनी पहचान बनाई उस पर कोई ऐसे कैसे बोल सकता है। इसी के साथ एक्ट्रेस ने रवि किशन का समर्थन किया है।

मॉडलिंग से लेकर कई फिल्मों में काम कर चुकी है प्रिया आनंद

चंदन ड्रग केस में अब इन फिल्म अभिनेताओं से की जाएगी पूछताछ

रेड ड्रेस में मोनालिसा ने ढाया कहर, इस अंदाज में आई नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -