रानी चटर्जी ने बर्थडे पार्टी में मचाई धूम, लेटेस्ट फोटो आया सामने
रानी चटर्जी ने बर्थडे पार्टी में मचाई धूम, लेटेस्ट फोटो आया सामने
Share:

ऐसा कभी नही हुआ कि फिल्‍म इंडस्‍ट्री के कलाकार ने बर्थडे पार्टी के अवसर पर धमाल नही मचाया हो. मुंबई में सोमवार को भी एक ऐसे ही बर्थडे पार्टी का आयो‍जन किया गया, जिसमें भोजपुरिया सितारों ने जमकर धमाल मचाया और चार चांद लगा दिया. हम बात कर रहे हैं प्रोड्यूसर –एक्‍टर रविंद्र टुटेजा की बर्थडे पार्टी की. कल रविंद्र टुटेजा का बर्थडे था. इस मौके पर एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया गया, जिसमें भोजपुरिया क्‍वीन रानी चटर्जी,पूजा मिश्रा, पाखी हेगड़े,  प्रदीप सिंह ,राजकुमार आर .पांडेय ,आदित्‍य मोहन, सुपर विलेन अवधेश मिश्रा, सुपर स्‍टार रितेश पांडे, पराग पाटिल ,देव सिंह और गिरिश शर्मा ने इस खास मौके पर रविंद्र टुटेजा को बधाई दी. सोशल मीडिया पर भी रविंद्र को कई बधाई संदेश भेजे गए है.

बेमिसाल खिलाड़ी का ट्रेलर हुआ लॉन्च, फिल्म की पूरी कास्ट आई नज़र

मेरे बर्थडे को खास बनाने के लिए रविंद्र टुटेजा ने कहा कि मैं अपने कुलीग, फ्रेंडस, डायरेक्‍टर, प्रोड्यूसर और अन्‍य चाहने वालों का शुक्रगुजार हूं. मैं उनका भी शुक्रिया अदा करता हूं, जो मेरे पास न रहते हुए भी मुझे फोन पर या मैसेज से बधाई दी.

कपिल के शो में आते ही चमकी इस भोजपुरी एक्ट्रेस की किस्मत, मिल रहे हैं ऑफर पर ऑफर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ग्‍लोरी मोहंता, बादशाह, तन्‍मय, नत्‍था, कमाल खान, अनिल चौरसिया मनोज विश्‍वकर्मा,अशोक शर्मा ,सुमित यादव, जीतू गुप्‍ता, कनक पांडेय, सुबोध सेठ, रजनीश‍ मिश्रा,आर आर प्रिंस, अ‍भय सिन्‍हा, रत्‍नाकर,  सुरेंद्र पॉल, विश्‍वजीत सोनी, इसरार अहमद, सनी कपूर, मिसेज यश मेहरा, संजय भूषण पटियाला, बीरबल जी ने भी रविंद्र टुटेजा को उनके बर्थडे पर बेस्‍ट विशेज दिया और पार्टी में जमकर मस्‍ती की. भविष्‍य में और सेक्‍सेस की कामना सभी ने इस मौके पर रविंद्र टुटेजा के लिए की.

इस राज्य के CM ने KGF एक्टर यश को दी चेतावनी, फिर फैंस ने लगा दी क्लास

बॉलीवुड में डेब्यू से पहले प्रिया प्रकाश ने लगाई आग, शेयर की बेहद हॉट photo

7 करोड़ लोगों ने लिए सपना के इस वीडियो के मजे, जानिए ऐसा क्या है ख़ास ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -