'रानी चटर्जी' के इस वीडियो ने फैंस को किया कयाल
'रानी चटर्जी' के इस वीडियो ने फैंस को किया कयाल
Share:

सोशल मीडिया पर भोजपुरी स्टार रानी चटर्जी की सेक्सी वीडियो देखने को मिल रही है. इस वीडियो में वह काफी सेक्सी एंड हॉट लग रही हैं. ये वीडियो काफी पूराना है, लेकिन आज भी दर्शकों के दिलों में यह वीडियो राज कर रहा है. इस वीडियो पर काफी संख्या में लाइक और कमेंट आ चुके हैं.  इससे पहले भी रानी के कई सेक्सी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. रानी खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपनी सेक्सी एंड हॉट वीडियो शेयर आए दिन वह सोशल मीडिया पर वह करती रहती हैं. 

ऐसा रहा भोजपुरी खलनायक 'सुशील सिंह' का फिल्मी सफर

अपने करियर की शुरुआत रानी ने भोजपुरी सिनेमा से की है. फिल्म सुसर बड़ा पैसा वाला से रानी ने भोजपुरी सिनेमा में डेब्यू किया था. इस  फिल्म में उनके साथ भोजपुरी सिनेमा के फेमस एक्टर मनोज तिवारी ने काम किया था. इस फिल्म के लिए रानी को डेब्यू पुरस्कार भी मिले हुए है. यही नहीं रानी को इस फिल्म में काफी पंसद भी किया गया. इसके बाद रानी भोजपुरी फिल्म रानी 786, सीता जैसी फिल्मों में काम किया हुआ है.  इसके अलावा कई आइटम सॉन्ग में रानी को काफी पंसद किया गया है.

'अंजना सिंह' का ये हॉट वीडियो हुआ वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रानी भोजुपरी फिल्मों के अलावा कई इवेंट शो में भी नजर आ चुकी हैं. इनको सभी अवतार में दर्शक काफी पंसद भी करते हैं. यही नहीं सोशल मीडिया पर रानी को काफी पंसद भी किया जाता है. रानी कपिल शर्मा के शो में भी हिस्सा ले चुकी हैं. इसके अलावा रानी दबंग सलमान खान के शो बिग बॉस 13 में नजर आएंगे. इस शो में रानी जाने के लिए काफी उत्सुक भी हैं.  अब देखना होगा कि रानी को इस शो में दर्शक कितना पंसद करते हैं. रानी को इन दिनों सोशल मीडिया पर टिक टॉक बनाने का भी दिलचस्पी हो गई है. इस ऐप पर उन्होंने अपना अकाउंट भी बनाया हुआ है और अपने सेक्सी वीडियो हर दिन  वे सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

"आर.आर.आर" ने रिलीज़ से पहले ही तोड़ दिए इतने रिकॉर्ड

बैंकॉक से अपने कंधे को फ्रैक्चर करवा कर हैदराबाद लौटे शारवानंद

अपनी इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है वरुण तेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -