निरहुआ के एक्शन सीन को देखकर आप शाहरुख़-सलमान को भी भूल जाएंगे
निरहुआ के एक्शन सीन को देखकर आप शाहरुख़-सलमान को भी भूल जाएंगे
Share:

बॉलीवुड फिल्मों में तो आज तक आपने कई तरह के स्टंट सीन्स देखे होंगे जिसके बाद आपने बॉलीवुड स्टार्स की भर-भर के तारीफ भी की होगी. सलमान खान, अक्षय कुमार, रितिक रोशन जैसे कई स्टार्स हैं जो अपने एक्शन सीन्स के लिए मशहूर हैं. लेकिन अब एक्शन सीन के मामले में भोजपुरी फ़िल्में भी बॉलीवुड को टक्कर दें रही हैं. भोजपुरी सिनेमा भी अब फिल्म की यूनिक कहानी और उसमे मौजूद एक्शन सीन के जरिए बॉलीवुड को टक्कर दें रहा है. भोजपुरी फिल्मों में तो अब ऐसे एक्शन और स्टंट सीन देखने को मिलते है जिसे देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे.

निरहुआ-आम्रपाली की सुपरहिट जोड़ी ने इंटरनेट पर लगाई आग

वैसे तो भोजपुरी सिनेमा में कई स्टार्स हैं लेकिन इनमे से अगर कोई ऐसा स्टार है जिसकी हर फिल्म हिट साबित होती है तो वो है दिनेश लाल 'निरहुआ'. निरहुआ को तो भोजपुरी सिनेमा का सुपरस्टार कहा जाता है. इन दिनों निरहुआ की फिल्म 'जिगर' का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आपको निरहुआ के एक्शन सीन देखने को मिलने वाले हैं. ये फिल्म साल 2017 में रिलीज़ हुई थी लेकिन इसमें निरहुआ का ऐसा एक्शन सीन था जिसे देखकर उनके फैंस ने खूब तारीफ की थी.

बारिश में भी आग लगा रहा आम्रपाली और निरहुआ का रोमांस

इस फिल्म में निरहुआ के साथ अंजना सिंह, ऋतु सिंह, मनोज टाइगर भी मुख्य किरदारों में नजर आए थे. फिल्म में एक्शन के साथ-साथ ड्रामा और रोमांस भी देखने को मिला था. इस सीन में निरहुआ ने साइकिल पर इतना शानदार एक्शन सीन किया है जिसे देखकर आप बाकि के सभी सुपरहीरोज़ को भी भूल जाएंगे. निरहुआ ने तो साइकिल पर ऐसे सीन किए है जिसे देखकर आपके भी पसीने छूट जाएंगे. इस सीन में निरहुआ साइकिल से एक गाड़ी का पीछा करते हैं और वो उस गाड़ी तक पहुंच भी जाते हैं. इसके बाद निरहुआ अपनी एक्ट्रेस को खिड़की से बाहर खींच लेते हैं.

Video : आम्रपाली दुबे के सवाल पर निरहुआ का झन्नाटेदार जवाब

निरहुआ के इस सीन को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. वैसे भी निरहुआ के कोई ना कोई डांस वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर ही वायरल होते रहते हैं. भोजपुरी सिनेमा में तो निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है और ये जोड़ी अपने हर सॉन्ग के जरिए धमाल मचा देती है.

एका भी देख लीजिये...

खेसारीलाल यादव को 'निरहुआ' ने दिया मुंहतोड़ जवाब

Video: लंदन की ठंड में उड़े आम्रपाली के होश, कर बैठी ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -