'झूमा भौजी' बन मोनालिसा ने शेयर किया ये वीडियो
'झूमा भौजी' बन मोनालिसा ने शेयर किया ये वीडियो
Share:

भोजपुरी जगत में इन दिनों मोनालिसा काफी सुर्ख़ियों में हैं क्योंकि जल्द ही मोनालिसा की बंगाली फिल्म 'झूमा भौजी' आने वाली है और इस फिल्म में वह झूमा भौजी के किरदार में ही नजर आने वाली हैं.

आप सभी को बता दें कि हाल ही में मोनालिसा ने अपने इंस्टग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया है जो बहुत ही शानदार हैं और यह उनके शो का ही एक ट्रेलर हैं. इस वीडियो में मोनालिसा हूबहू बंगालन भाभी के किरदार में नजर आ रही हैं और बहुत ही शानदार दिख रही हैं. आप सभी को बता दें कि मोनालिसा के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए मोनालिसा आए दिन सेक्सी तस्वीरों को अपलोड करती हैं. कुछ समय पहले मोनालिसा अपनी सेक्सी रेड बिकिनी की वजह से सुर्ख़ियों में आई थी और इसी वजह से वह ट्रोल भी हुई थी.

 

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

 

मोनालिसा कई समय बाद सूट सलवार में नजर आई हैं और उन्होंने उसकी तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया हैं. तस्वीर शेयर कर मोनालिसा ने लिखा है #sunkissed.... scorching heat but still a #poser #shootlife #lovemywork आप सभी को बता दें कि मोनालिसा ने कुछ समय पहले ही बताया था कि उनके पति उन्हें बिकिनी में देखना बहुत पसंद करते हैं.

मोनालिसा जल्द ही बंगाली फिल्म में अपने जलवे दिखाने के लिए तैयार हैं, सभी उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. अब देखना ये हैं कि आने वाली बंगाली फिल्म में मोनालिसा को दर्शको द्वारा क्या रिएक्शंस मिलते हैं.

माधुरी की डेब्यू मराठी फिल्म में नज़र आएंगे रणबीर कपूर

पूरा हुआ इला पांडेय की फिल्म 'राम कृष्ण बजरंगी' का पहला शेड्यूल

सुपरस्टार खेसारीलाल यादव की फिल्म 'संघर्ष' का दूसरा पोस्टर लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -