Bigg Boss 13: खेसारी लाल की भोजपुरी भाषा ने सिद्धार्थ शुक्ला का पारा किया हाई, फिर हुआ बहुत बुरा

Bigg Boss 13: खेसारी लाल की भोजपुरी भाषा ने सिद्धार्थ शुक्ला का पारा किया हाई, फिर हुआ बहुत बुरा

इन दिनों टीवी शो 'बिग-बॉस 13' में सुपरस्टार खेसारी लाल यादव बहुत कुछ बोलते हुए नजर आ रहे हैं. 'बिग-बॉस' के घर में रहने के दौरान उनके सोशल मीडिया अकाउंंट से विडियो और फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर हो रहे हैं. ऐसे में उनका एक नया विडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. जिसको फैंस बहुत पसंद कर रहे है.

Bigg Boss 13: इस हफ्ते ये सदस्य हो सकता है बेघर

अगर बात करें इस विडियो की तो वह 'बिग-बॉस' के घर में सिद्धार्थ से भोजपुरी में बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं, जिसपर वह उनसे हिंदी बोलने को कहते हुए नजर आ रहे हैं. इसके बाद खेसारी और सिद्धार्थ के बीच बहस सी छिड़ जाती है. खेसारी लाल के इंस्टाग्राम अकाउंट से इस विडियो को शेयर करते हुए लिखा गया है,'जब खेसारी लाल जी भोजपुरी में बोले तो देखिए क्या हुआ ?.'

बिग बॉस 13 : देवोलीना भट्टाचार्य को हुआ प्यार!, इस लंबे-चौड़े आदमी से पूरे दिन करती रही नैन-मटक्का

इस हफ्ते शो में खेसारी लाल और टीवी ऐक्टर अरहान खान नॉमिनेट हो गए हैं.उनके नॉमिनेट होने के बाद भोजपुरी इंडस्ट्री के लगभग हर बड़े सितारे सोशल मीडिया पर उनेक लिए वोट की अपील कर रहे हैं.कल रानी चटर्जी ने एक तस्वीर शेयर कर फैन्स से खेसारी लाल को वोट देने की मांग की थी. इसके अलावा आम्रपाली दुबे और निरहुआ ने भी एक विडियो शेयर करते हुए खेसारी लाल के लिए वोटों की अपील की है.

एकता कपूर के कौन से काम पर उनकी माँ शोभा कपूर घर से निकाल देंगी

इस समय सुर्ख़ियों में है राखी सावंत की बेटी, आखिर क्या है वीडियो का सच

केबीसी 11: रामायण से जुड़े सवाल पर अब ये कंटेस्टेंट फंसी, जानिए क्या था सवाल