भोजपुरी स्टार कल्लू ने नहीं देखी पठान, जानिए क्या है मामला
भोजपुरी स्टार कल्लू ने नहीं देखी पठान, जानिए क्या है मामला
Share:

भोजपुरी सिंगर व अभिनेता अरविंद अकेला उर्फ कल्लू अपने नए जीवन की शुरुआत कर दी है। कल्लू ने इंडस्ट्री से बाहर जाकर एक सामान्य परिवार की लड़की शिवानी पांडेय से विवाह कर लिया है। कल्लू के विवाह को लेकर लगातार बज़ बना है। वो अपनी पत्नी व परिवार के साथ अलग-अलग शहरों में जाकर मंदिर दर्शन भी करते हुए दिखाई दे रहे है। इस बीच कल्लू ने मीडिया से फोन पर बातचीत की और कई सवालों के जवाब दिए।

अरविंद अकेला भोजपुरी सिनेमा जगत में बड़ा नाम भी कमा लिया है। उनसे जब ये पूछा गया कि क्या आपने बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की लेटेस्ट मूवी पठान देखी है, तो इस सवाल का भी कल्लू ने पूरी ईमानदारी से उत्तर भी दिया है। जब कल्लू से पूछा गया कि आपने पठान मूवी देखी तो उन्होंने कहा कि शादी में वो इतना बिजी हो चुके थे कि मूवी देखने का मौका ही नहीं मिला। बता दें कि अरविंद अकेला की शादी 26 जनवरी को वाराणसी में हुई। जबकि पठान फिल्म 25 को रिलीज हुई थी। शादी के उपरांत कल्लू ने रिसेप्शन भी दिया।
 
जिसके उपरांत से कल्लू अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। हालांकि, उनके हनीमून को लेकर भी चर्चा हुई। कल्लू अपनी पत्नी के साथ कहीं बाहर घूमने नहीं गए, बल्कि वो पूरे परिवार को साथ लेकर धार्मिक यात्रा करना ही पसंद कर रहे है।

क्या अक्षरा ने कर ली शादी...! सामने आया एक्ट्रेस का ब्राइडल लुक

पत्नी को छोड़ भाभी के साथ मौज उड़ाते हुए नजर आया ये अभिनेता

जानिए शादी के बाद पत्नी संग कहा कहा हनीमून पर जाना चाहते है अरविन्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -