अरविंद अकेला कल्लू ने सुनाई अपने फिल्म सफर की कहानी

भोजपुरी सिनेमा में अरविंद अकेला को जस्टिन बीबर माना जाता है. जी हां, सिर्फ 8 साल की उम्र में जब अरविंद अकेला ने गाना शुरू किया तो उन्हें अंदाजा भी नहीं था कि आने वाले समय में वह भोजपुरी के इतने बड़े स्टार बन जाएंगे. गायकी के साथ-साथ ऐक्टिंग में भी अरविंद इतना बड़ा मुकाम हासिल कर लेंगे, यह उन्हें आज भी ख्वाब जैसा लगता है. पर, अपनी मेहनत और काम के प्रति समर्पण ने अरविंद को आज वहां पहुंचा दिया है, जहां कुछ चुनिंदा स्टार्स ही भोजपुरी के पहुंचे हैं.

राम चरण की मूवी का फर्स्ट लुक हुआ जारी

मीडिया से विशेष बातचीत में अरविंद अकेला ने अपने जीवन यात्रा के बारे में विस्तार से बातचीत की. कोरोना वायरस के समय में जबकि वह घर पर हैं, उन्होंने अपने पिता का एक और बड़ा सपना पूरा किया है. बिहार में बक्सर के अहिरौली में उन्होंने पिताजी के एक शानदार घर बनवाया है. इस घर पर कल्लू ने 'जय बिहार' लिखवाया है.

NTR इन साउथ एक्टर्स की जोड़ी से हुए परेशान 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कोरोना के माहौल में वह सबसे पहले अपने फैंस के लिए अपील करते हैं. वही, आगे अरविंद कहते हैं, 'सबसे पहले तो मैं सभी फैंस से अपील करता हूं कि वे घर में रहें और सुरक्षित रहें. उन्होंने कहा, पीएम नरेंद्र मोदी ने जब अपील की, उसके बाद से हम सभी घर पर हैं और सबके सुरक्षित रहने की कामना करते हैं.'

क्वारैंटाइन में किताबें पड़ कर अपना वक्त गुजार रहे हैं ये अभिनेतारानी चटर्जी का वर्कआउट फोटो इंटरनेट पर हुआ वायरल

साउथ मूवी निर्देशक के घर आया नन्हा मेहमान 

सत्यराज की अगली मूवी के लिए एक नया टाइटल 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -