'कल्लू' ने बदला अपना ऐसा अवतार देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

आज के समय में तो हर कहीं बस भोजपुरी फिल्मों की ही धूम मची है. भोजपुरी सिनेमा तो इन दिनों बॉलीवुड को भी कड़ी टक्कर दें रहा है. वैसे तो भोजपुरी सिनेमा में कई सुपरस्टार्स हैं लेकिन इनमें से अगर किसी की हमेशा ही चर्चा होती है तो वो है अरविन्द अकेला 'कल्लू'. भोजपुरी सुपरस्टार कहे जाने वाले कल्लू की लगभग हर फिल्म सुपरहिट साबित होती है और वो इसलिए क्योंकि वो अपनी हर फिल्म में रोमांस करते हैं. कल्लू जल्द ही फिल्म 'पत्थर के सनम' में नजर आने वाले हैं.

हाल ही में इस फिल्म का मुंबई में भव्य मुहूर्त संपन्न हुआ. इस दौरान कल्लू की फिल्म का पोस्टर भी जारी हुआ जिसमें उनका एक नया अवतार नजर आया. पोस्टर में आप देख सकते हैं कल्लू नेगेटिव और पॉजिटिव दोनों ही किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्म के पोस्टर में सिर्फ कल्लू ही नहीं बल्कि अवधेश मिश्रा भी नजर आ रहें हैं. पोस्टर को देखकर ही आप फिल्म की ट्विस्ट से भरी कहानी का साफ तौर से अंदाज़ा लगा सकते हैं. ये फिल्म राजघराना फिल्म्स और रेणुका जगदीश फिल्म्स के बैनर तले बन रही है.

फिल्म 'पत्थर के सनम' के निर्माता आदित्य कुमार झा और पायल कुमारी हैं जबकि फिल्म के निर्देशक नीरज रणधीर हैं. इस फिल्म में कल्लू और अवधेश मिश्रा के साथ संजय महानंद, अनिता रावत, देव सिंह, सुवोध सेठ, प्रेम दुबे और दीपक सिन्हा भी नजर आने वाले हैं.

भोजपुरी अपडेट...

भोजपुरी जगत में 'बब्बर की दहाड़'

Video: इस भोजपुरी गाने को सुनते ही गरमाया इंटरनेट का माहौल

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -