आम्रपाली-निरहुआ की लेटेस्ट फोटो ने फैंस को किया ​दीवाना, बोलें 'बेस्ट जोड़ी'
आम्रपाली-निरहुआ की लेटेस्ट फोटो ने फैंस को किया ​दीवाना, बोलें 'बेस्ट जोड़ी'
Share:
आम्रपाली दुबे (Amrapali dubay) और निरहुआ भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट जोड़ी है. (Nirahua) एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपनी नई तस्वीरों की वजह से दर्शकों के बीच चर्चा में हैं. 
अपनी खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर दरअसल हाल ही में आम्रपाली ने निरहुआ के साथ शेयर की हैं. उन्होंने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन दिया,'कुछ तस्वीरें मेरे भाई के संगीत की, मेरे सबसे पसंदीदा शख्स के साथ.' आम्रपाली की इन तस्वीरों को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं और इस जोड़ी को भोजपुरी सिनेमा में सबसे हिट और बेस्ट जोड़ी बता रहे हैं. फिल्मी पर्दे की तरह ही कमाल की तस्वीरों में आम्रपाली और निरहुआ जोड़ी लग रही है. 
 
मोनालिसा हॉट पैंट में काउच पर लेटी हुई आई नज़र

यूट्यूब पर मचाया बड़ा धमाल Nirahua और आम्रपाली दुबे की फिल्म 'जय वीरू' के ट्रेलर ने वही बता दें कि यूं तो निरहुआ और आम्रपाली दुबे दोनों ने ही अलग-अलग भोजपुरी स्टार के साथ काम किया है, लेकिन दोनों की जोड़ी को दर्शकों के बीच खासा पसंद की जाती है. इंडस्ट्री में दोनों के अफेयर को लेकर भी काफी चर्चा है. हालांकि दोनों स्टार्स इस बात को महज एक अफवाह बताते हैं. दोनों ने साथ में 'निरहुआ हिन्दुस्तानी' , 'पटना से पाकिस्तान' , ' निरहुआ रिक्शावाला-2' , 'राजा बाबू' , 'आशिक आवारा' , 'बेटा' , 'बॉर्डर' , 'निरहुआ हिन्दुस्तानी 3' , 'निरहुआ चलल लंदन' जैसी फिल्में में साथ काम किया है. हाल ही में दोनों की फिल्म 'जय वीरू' का ट्रेलर यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है.
 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -