निरहुआ-आम्रपाली ने बढ़ाई दर्शकों के दिलों की धड़कन, सामने आया ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3’ का फर्स्ट लुक
निरहुआ-आम्रपाली ने बढ़ाई दर्शकों के दिलों की धड़कन, सामने आया ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3’ का फर्स्ट लुक
Share:

भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ कुछ भी करें उनके फैन्स की नजर हमेशा उन पर बनी रहती है. निरहुआ के फैन्स के लिए एक खुश खबरी आई है. दरअसल बहुचर्चित फ़िल्म व निरहुआ हिंदुस्तानी सीरीज की तीसरी फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3’ का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है. जिसमे दिनेश लाल यादव कुछ हटके ही नजर आ रहे हैं. इस अनोखे लुक में जहां जुबली स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ डिफ्रेंट वेशभूषा में हैं तो वहीं आम्रपाली दुबे मराठी नौवारी साड़ी में तो शुभी शर्मा आधुनिक पोशाक में नजर आ रही हैं.  

साजिशों के चलते निरहुआ और आम्रपाली ने चोरी-छिपे कर ली शादी

बता दें कि निरहुआ का ऐसा लुक पहले किसी भी फिल्म के पोस्टर में नहीं देखा गया हैं और इस पोस्टर को देखकर दर्शकों में फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता बढ़ गई है. निरहुआ हिंदुस्तानी 3 का फर्स्ट लुक जारी होने के बाद इस फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. खबरों की माने तो इस पोस्टर को फ़िल्म के निर्माता प्रवेश लाल यादव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर रिलीज किया है. 

ये फिल्म है भोजपुरी सिनेमा के इतिहास की पहली ब्लॉकबस्टर...

 

निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड की इस बहुप्रतीक्षित फ़िल्म के निर्माता हैं प्रवेश लाल यादव और निर्देशक हैं मंजुल ठाकुर जिन्होंने इससे पहले निरहुआ हिंदुतानी 2 का भी सफल निर्देशन किया था. फ़िल्म में जुबली स्टार निरहुआ के साथ सुपर हिट अदाकारा आम्रपाली दुबे की जोड़ी नजर आएगी. वहीं फिल्म में शुभी शर्मा, संजय पांडे, किरण यादव, आशीष शेन्द्रे, समर्थ चतुर्वेदी, हेमलाल कौशल, संजय निषाद और राजवीर भी मुख्य रोल में होंगे.

 यह भी पढ़ें...

 

जन्मदिन पर नागार्जुन की फिल्म से नया लुक आया सामने

एक मंच पर नजर आए सपना, दलेर, मनोज और मीका, सपना ने ठुमकों से लगाई आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -