मोनालिसा की अदाओं ने लुटा पवन सिंह का दिल, देंखे वीडियो
मोनालिसा की अदाओं ने लुटा पवन सिंह का दिल, देंखे वीडियो
Share:

भोजपुरी स्टार पवन सिंह अपने सांग्स के साथ ही अपने स्टाइलिश अंदाज के चलते बहुत सुर्खियों में रहते हैं। अपने बेहतरीन अंदाज के चलते भोजपुरी ऑडियंस में उनकी अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग हैं। इस मध्य उनका एक पुराना सांग इन दिनों बहुत तहलका मचा रहा है। विशेष बात ये है कि इस सांग में पवन सिंह के साथ भोजपुरी जगत की जानी मान अभिनेत्री मोनालिसा भी दिखाई दे रही हैं।

पवन सिंह तथा मोनालिसा भोजपुरी जगत की हिट जोड़ी है, जो प्रशंसकों के मध्य बहुत लोकप्रिय हैं। इस जोड़ी का एक भोजपुरी सांग 'पाला सटाके' का वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो रहा है। इस सांग में दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री प्रशंसकों को अपना दीवाना बना रही है। सांग की पॉपुलैरिटी का अंदाज इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे यूट्यूब पर अब तक 1 करोड़ 31 लाख से अधिक व्यूज प्राप्त हो चुके हैं।

वही इस सांग को पवन सिंह ने अपनी आवाज दी है। बोल मनोज मतलबी ने लिखे हैं जबकि संगीत छोटे बाबा ने दिया है। पवन सिंह-मोनालिसा का यह सांग भोजपुरी मूवी 'सरकार राज' का है। इस मूवी के निर्देशक अरविंद चौबे हैं। जबकि प्रोड्यूसर इंडिया ई-कॉमर्स लिमिटेड, यशवंत कुमार तथा अरबिंद दुबे हैं। मूवी में पवन-मोनालिसा के अतिरिक्त काजल राघवानी, रानी चटर्जी, अक्षरा सिंह भी हैं।

जब लड़के ने दिया प्यार का झांसा और कर लिया दुष्कर्म तो लड़की ने उठाया ये कदम

भोजपुरी फिल्म में पहली बार साथ नजर आएगी ये जोड़ी

पूरी हुई 'जय मां विंध्‍यवासिनी' की शूटिंग, अब पर्दे पर नजर आएगी अंजना-अमरीश की जोड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -