पवन सिंह और अक्षरा सिंह के इस बेहतरीन गाने ने मचाया धमाल
पवन सिंह और अक्षरा सिंह के इस बेहतरीन गाने ने मचाया धमाल
Share:

भोजपुरी उद्योग में एक समय पर पवन सिंह की जोड़ी सबसे अधिक अक्षरा सिंह के साथ जमती थी। इन दोनों का रिलेशन बहुत खराब मोड़ पर जबसे समाप्त हुआ था, तब से दोनों ने साथ काम नहीं किया है। हालांकि अब भी इनके पुराने भोजपुरी सांग वायरल होते नजर आ जाते हैं। वहीं हाल ही में इन दोनों का ऐसा ही एक बेहतरीन भोजपुरी सांग सोशल मीडिया पर शानदार ट्रेंड करता नजर आ रहा है। वही इस सांग में पवन सिंह, अभिनेत्री अक्षरा सिंह का रोमांस व्यक्तियों को बहुत भा रहा है। इस सांग में इन दोनों की कैमिस्ट्री कमाल कर रही है।

वही पवन सिंह तथा अक्षरा सिंह का ये सांग बहुत पुराना है। ये सुपरहिट भोजपुरी फिल्म 'सत्या' का है। यूं तो इस मूवी के सभी सांग बहुत पसंद किए गए हैं परन्तु इसका सांग 'मोहब्बत कर गईल अंखियां' लोगों को कुछ अधिक ही पसंद आ रहा है। ये सांग बहुत पहले वेव म्यूजिक के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था, जोकि अब एक बार फिर सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा पॉपुलर हो रहा है। वहीं यूट्यूब पर भी ये सांग हजारों व्यूज बटोर चुका है।

साथ ही इस सांग में पवन सिंह तथा अक्षरा सिंह की जोड़ी धमाकेदार डांस तथा रोमांस करती दिखाई दे रही है। फिल्म का ये सांग ख़ुद पवन सिंह ने गाया है। बहुत पहले आई पवन सिंह तथा अक्षरा सिंह की ये फिल्म हिट फिल्मों में शुमार है। फिल्म में पवन सिंह तथा अक्षरा सिंह के रोमांस को व्यक्तियों की बहुत प्रशंसा प्राप्त हुई थीं। पवन सिंह तो पहले से ही भोजपुरी सिनेमा के रोमांस किंग कहलाते हैं। वही यदि बात करें पवन सिंह और अक्षरा सिंह की तो भोजपुरी सिनेमा की जोड़ी ऑडियंस की सबसे अधिक पसंदीदा जोड़ियों में से एक है। वही एक बार फिर इस जोड़ी का दर्शको का खूब प्यारा मिल रहा है।

अद्भुत लुक में नजर आई रानी चटर्जी, डांस कर मचाया धमाल

अमेज़न प्राइम वीडियो ने रिलीज किया निशब्दम का प्रोमो

क्या शादी के बंधन में बंध गई है अक्षरा सिंह ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -