खेसारी लाल यादव के 'दुई रुपया' गाने का दूसरा वर्जन हुआ रिलीज, मिलें लाखों व्यूज
खेसारी लाल यादव के 'दुई रुपया' गाने का दूसरा वर्जन हुआ रिलीज, मिलें लाखों व्यूज
Share:

भोजपुरी फिल्म जगत के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का भोजपुरी सांग 'दुई रूपया' के हिट होने के पश्चात् इसका दूसरा भाग भी रिलीज हो गया है, जिसे भोजपुरी ऑडियंस बहुत पसंद भी कर रहे हैं। इस सांग के बोल हैं, 'ले ले दुई रुपया'। रिलीज होने के साथ-साथ यह सांग सोशल मीडिया पर छा गया है। इसका अनुमान इसी बात से लगाया जा सकता है कि रिलीज होने के सिर्फ 4 दिन के भीतर इस सांग को यू-ट्यूब पर 52 लाख व्यूज प्राप्त हो चुके हैं।

वही इस भोजपुरी सांग को खेसारी लाल यादव तथा अंतरा सिंह प्रियंका ने गाया है। इसके बोल अखिलेश कश्यप ने लिखे हैं तथा श्याम सुंदर ने इस भोजपुरी सांग का संगीत दिया है। आदिशक्ति फिल्म्स के बैनर तले रिलीज हुए इस भोजपुरी सांग का अभी केवल ऑडियो वर्जन ही रिलीज किया गया है। हालांकि, जिस कदर भोजपुरी ऑडियंस खेसारी लाल यादव के इस सांग को प्यार दे रहे हैं उससे इस बात की आशा बढ़ जाती है कि शीघ्र ही व्यक्तियों को इसका वीडियो वर्जन भी देखने को मिलेगा।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पूर्व 'दुई रुपया' भोजपुरी सांग भी तहलका मचा चुका है तथा उसके व्यूज रफ़्तार से बढ़ रहे हैं। 'दुई रुपया' भोजपुरी सांग के वीडियो को लगभग 14 करोड़ लोग देख चुके हैं। यह उन चुनिंदा भोजपुरी सांग्स में से एक है जिसने एक माह में यू-ट्यूब पर 100 मिलियन से अधिक व्यूज बटोरे हैं। इस सांग को भी अंतरा सिंह प्रियंका तथा खेसारी लाल यादव ने ही गाया था। इस सांग के वीडियो को अभिनेत्री अनीशा पांडेय तथा खेसारी लाल यादव पर फिल्माया गया था।

विजय देवरकोंडा की फिल्म 'लाइगर' में इस हॉलीवुड स्टार की हुई धांसू एंट्री, अब और बढ़ी हुई फिल्म

ईगो क्लैश के कारण बंद हुई जूनियर एनटीआर और त्रिविक्रम की फिल्म

राम चरण और शंकर की अगली फिल्म में हुई सलमान खान की एंट्री, निभाएंगे ये जबरदस्त रोल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -