निरहुआ और आम्रपाली दुबे का धमाल जारी, यहां देखें वायरल वीडियों
निरहुआ और आम्रपाली दुबे का धमाल जारी, यहां देखें वायरल वीडियों
Share:

भोजपुरी सिनेमा के चाहने वाले दिनोंदिन बढ़ते जा रहे है. इंटरनेट पर कोई न कोई भोजपुरी गाना हिट होता रहता है. वही, आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की जोड़ी को दर्शक एक साथ देखना बेहद पसंद करते हैं. दोनों जिस भी गाने में साथ आते हैं धूम मचा देते हैं. दोनों स्टार्स के बीच स्क्रीन पर हमेशा जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिलती है. इन दिनों आम्रपाली दुबे और निरहुआ का एक भोजपुरी गाना 'कटोर-कटोरे' यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है.

अभिनत्री रिया सेन ने इंटरनेट पर साझा की अपनी खूबसूरत फोटो

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आम्रपाली और निरहुआ के इस रोमांटिक गाने को यूट्यूब पर अब तक 25 करोड़ से अधिक लोग देख चुके हैं. इस गाने को ऑफिशियल यूट्यूब चैनल वेब म्यूजिक पर रिलीज किया गया है. आम्रपाली गाने में बेहतरीन डांस मूव्स करती नजर आ रही हैं.'कटोर-कटोरे' सॉन्ग को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया है. गाने के बोल मोद सकुंतलम द्वारा लिखे गए हैं. यह गाना सुपरहिट भोजपुरी फिल्म 'सिपाही' का है. फिल्म में दिनेश लाल यादव, आम्रपाली दुबे, सुशील सिंह, सुंजय पांडे, मनोज टाइगर और अयाज खान मुख्य भूमिकाओं में हैं. ये पहला मौका नहीं है जब दोनों के किसी गाने को यूट्यूब पर इतने व्यूज मिले हों. इससे पहले भी आम्रपाली और निरहुआ के कई सॉन्ग को यूट्यूब पर करोड़ों व्यूज मिल चुके हैं.

साउथ जगत में टूटा दुखों का कहर, नहीं रहे फिल्म निर्देशक बालामित्रन

अगर आपको नहीं पता तो बता दे कि आम्रपाली भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं. वह भोजपुरी फिल्मों के अलावा कई टीवी सीरियल्स में भी नजर आ चुकी हैं. आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर अपने लेटेस्ट फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा करना कभी नहीं भूलती हैं. आम्रपाली ने साल 2014 में आई फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा. इसके बाद से एक्ट्रेस कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

KGF CHAPTER 2 के राइट्स खरीदने के लिए OTT पर मचा बवाल

जूनियर एनटीआर से लेकर इन कलाकारों ने दी नंदमुरी बालकृष्ण को जन्मदिन की बधाई

जानिए आखिर क्यों राणा दग्गुबाती ने की थी 'स्टार वॉर्स’ से बाहुबली की तुलना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -