सुपरहिट हुआ खेसारी-रानी का नया गाना 'सईया के रोटी', मिले 3 मिलियन से अधिक व्यूज
सुपरहिट हुआ खेसारी-रानी का नया गाना 'सईया के रोटी', मिले 3 मिलियन से अधिक व्यूज
Share:

भोजपुरी फिल्मों के मशहूर अभिनेता खेसारी लाल यादव का एक और सांग इंटरनेट पर छाया हुआ है। 'सईया के रोटी' नाम का यह सांग लॉन्च होते ही सुपरहिट हो गया है। म्यूजिक वीडियो में खेसारी अभिनेत्री रानी के साथ दिखाई दे रहे हैं। प्रशंसक दोनों की कैमिस्ट्री को बहुत पसंद कर रहे हैं। सांग एस4यू भोजपुरी के यू-ट्यूब चैनल पर लॉन्च किया गया है। एस4यू भोजपुरी के लगभग 71.1 हज़ार सब्सक्राइबर हैं। तीन दिन में इस सांग को 32 लाख से अधिक व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। 

वहीं 132000 यूजर्स ने इसे पसंद किया है। यह चैनल खेसारीलाल यादव के फ्रेंड तथा भोजपुरी एक्टर सह पूर्व विधायक संजय यादव का है। सांग के लिरिक्स विशाल भर्ती ने लिखे हैं। इस म्यूजिक वीडियो का निर्देशन पावन पाल ने किया है। इसे कोरियोग्राफ सम्राट अशोक ने किया है तथा प्रोडक्शन हैड संजय यादव हैं। बता दें कि खेसारी लाल यादव भोजपुरी फिल्मों का मशहूर नाम हैं। केवल भोजपुरी क्षेत्रों में ही नहीं, बल्कि पूरे देशभर में खेसारी लाल के प्रशंसक हैं, जो उनके नए वीडियो का बेसब्री से प्रतीक्षा करते हैं।
 
'सईया के रोटी' की कामयाबी के पश्चात् खेसारीलाल यादव ने कहा, "मैं तो अपने ऑडियंस के लिए ही गाता हूं। उनका प्यार और आशीर्वाद मेरे लिए सब कुछ है। यह सांग मेरे दिल के नजदीक है। मैं भोजपुरी के अपने प्रशंसकों से आग्रह करूंगा कि आप इसे और वायरल करें।" इससे पूर्व खेसारी लाल यादव का शिल्‍पी राघवानी के साथ 'देहिया में पेन बा' सांग प्रशंसकों को बेहद पसंद आया था। वहीं दीपावली के अवसर पर खेसारी का 'रेड लिपस्टिक' सांग रिलीज हुआ था। इस सांग को लोगों ने एक दिन में 1 लाख 50 हजार से अधिक बार देखा था। 

इस निर्देशक के लिए ईसाई से हिंदू बन गईं थीं नयनतारा, लेकिन आज है कुंवारी

अपने दिलकश अंदाज से अक्षरा सिंह ने लूटा फैंस का दिल, वीडियो ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

मोनालिसा की कातिलाना अदाओं ने लूटा फैंस का चैन, वीडियो देख बोले लोग- 'अब बस भी करो'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -