पवन सिंह और काजल ने रचाई शादी, लेकिन पहले जान लीजिए सच्चाई

हाल ही में भोजपुरी सिनेमा की सबसे कामयाब और सेक्सी एक्ट्रेस में शुमार काजल राघवानी और भोजपुरी सिनेमा में पावरस्टार एवं सुपरस्टार के तौर पर अपनी ख़ास पहचाना रखने वाले पवन सिंह की भोजपुरी फिल्म 'मैंने उनको सजन चुन लिया' Maine Unko Sajan Chun Liya का अनाउंसमेंट हुआ है जिसके बाद फिल्म काफी चर्चा में आ गई है. आपको बता दें कि इस फिल्म ने अपने पोस्टर से अब तक काफी तहलका आमचा दिया है. जबकि अब आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि भोजपुरी फिल्म  'मैंने उनको सजन चुन लिया' का ट्रेलर भी कुछ दिनों पहले जारी कर दिया गया है, इस ट्रेलर में पवन सिंह एक्शन अवतार में काफी पसंद किए जा रहे हैं और उनका यह अंदाज फैंस के सर चढ़कर बोल रहा हिअ. जबकि काजल भी कुछ कम नही लग रही है. 

दूसरी ओर आपको बता दें कि 'मैंने उनको सजन चुन लिया' भोजपुरी फिल्म के गाने भी सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रहे हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में 16 फरवरी को DRJ Records Bhojpuri के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया गाना 'चल चला रानी रिहर्सल करा दी' Chal Chala Rani Rihalsal Kara Di, आते ही छा गया है. इसे दर्शक काफी सुन और पसंद कर रहे हैं. इसमें काजल और पवन का आप रोमांटिक अंदाज साफ़ तौर पर देख सकते हैं. 

ख़ास बात यह है कि इस गाने से पहले ही इसी साल वैलेंटाइन के मौके पर भोजपुरी सिनेमा की इस हॉट जोड़ी का एक गाना यूट्यूब पर अपलोड किया गया था, जो कि काफी ज्यादा पॉपुलर हो रहा है. बताया जा रहा है कि ये गाना भी भोजपुरी फिल्म 'मैंने उनको सजन चुन लिया' का ही है और इसके बोल हैं 'आरा के होठलाली लगवलु'. इस गाने ने एक दिन में ही 10 लाख से ज्यादा व्यूज बटोर लिए थे. जबकि अब एक सप्ताह के बाद इसे कुल  80 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

 

नहीं थम रही 'निरहुआ चलल लंदन' की रफ़्तार', दर्शकों के सर चढ़कर बोल रहा निरहुआ-आम्रपाली का प्यार

वायरल हुआ निरहुआ-आम्रपाली का करवाचौथ वीडियो, सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

एक बार फिर छा गई निरहुआ-आम्रपाली की जोड़ी, शो चल रहे हाउसफुल

अब पुलवामा हमले पर भड़की यह भोजपुरी एक्ट्रेस, दे दिया इतना बड़ा बयान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -