ट्रेंड कर रहा खेसारी का नया गाना, जिसे सुन फैंस भी हुए दीवाने

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेत्री और सिंगर खेसारी लाल यादव का गाना ‘बोंधु तीन दिन 2.0’ हाल ही में रिलीज कर दिया गया है। ये गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लग गया है। इस गाने में खेसारी लाल यादव के साथ अर्शिया अर्शी दिखाई दे रही है। उन्होंने इस गाने में रोमांस का जबरदस्त तड़का लगा दिया है। इस गाने को भोजपुरी-बांग्ला में मिक्स बनाया जा चुका है। लोग इस गाने पर ढेरों प्यार लुटा रहे हैं। खेसारी ने इस तरह का गाना लाकर एक नई शुरुआत कर दी है।

खेसारी के नए गाने को मिल रहा लोगों का प्यार: खेसारी लाल यादव के गाने ‘बोंधु तीन दिन 2.0’ को लोगों का जबरदस्त प्यार दिया जा रहा है। इससे पहले भी उन्होंने कुछ ऐसे गाने भी बना चुके है, जिसे दर्शकों ने पसंद किया है। इस तरह के नए और एकदम फ्रेश गानों को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। इस गाने को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल की तरफ से जारी किया गया है। ये गाना म्यूजिक सेक्शन में चौथे नंबर पर ट्रेंड कर रहा था। इस गाने पर लोग अपना प्यार लुटाते हुए दिखाई दे रहे है।

 

भोजपुरी-बांग्ला मिक्स गाना हुआ रिलीज: भोजपुरी-बांग्ला का मिक्स वर्जन पहली बार दर्शकों को देखने के लिए मिलने लगा है। इसकी अनूठी पहल सारेगामा हम भोजपुरी ने की है। ये प्रयोग पूरी तरह से सफल होता हुई दिखाई रहा है। इस गाने में अर्शिया अर्शी पारंपरिक बंगाली साड़ी और वेस्टर्स ड्रेसेज में दिखाई दे रही है। जिसमे उनकी खूबसूरती को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। जबकि गाने में खेसारी लाल यादव भी अलग ही लुक में दिखाई दे रहे हैं। हाफ शर्ट और शॉर्ट्स में खेसारी लाल यादव के इन लुक्स को भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

खेसारी के नए गाने ने लगाया मनोरंजन का डबल तड़का

नेहा मलिक ने सोशल मीडिया पर मचाया हंगामा, शेयर कर डाली ऐसी तस्वीर

नवरात्रि लुक में मोना को देख फैंस भी हो गए घायल

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -