इंटरनेट पर छाया 'खइके पान बनारस वाला' का भोजपुरी रीमेक, यहां देंखे वीडियो
इंटरनेट पर छाया 'खइके पान बनारस वाला' का भोजपुरी रीमेक, यहां देंखे वीडियो
Share:

भोजपुरी सिनेमा जगत के मशहूर अभिनेता और गायक रितेश पांडे अक्सर अपने सांग्स को लेकर यूट्यूब पर छाए रहते हैं। हाल ही में उनका एक और बेहतरीन गाना 'खइके पान बनारस वाला' रिलीज हुआ है, जो प्रशंसकों का बहुत पसंद आ रहा है। रितेश पांडे का ये नया गाना यूट्यूब की ट्रेंडिग लिस्ट में सम्मिलित है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रितेश पांडे का ये गाना बॉलीवुड के जाने माने मशहूर दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन के सांग 'खइके पान बनारस वाला' का भोजपुरी रीमेक है। सांग में रितेश पांडे के साथ मशहूर अभिनेत्री श्वेता महारा की केमिस्ट्री प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रही है। वही 'खइके पान बनारस वाला' का भोजपुरी रीमेक को स्वयं रितेश पांडे ने अपनी जबरदस्त आवाज दी है। 

इसके साथ-साथ सांग के लिरिक्स जेडी बहादुर ने लिखे हैं। गाने का डायरेक्शन संजू गुंजन की टीम ने किया है। जबकि सांग का म्यूजिक आशीष वर्मा का है। बता दें कि भोजपुरी सांग 'खइके पान बनारस वाला' 8 सितंबर को रिलीज हुआ था। इस सांग को अभी तक 3,662,151 व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। 'खइके पान बनारस वाला' सांग में रितेश पांडे के बेहतरीन अंदाज और श्वेता महारा के दिलकश डांस ने प्रशंसकों का दिल जीत लिया है।

'RRR' को लेकर एसएस राजामौली ने किया ये बड़ा बदलाव

एक्टिंग के साथ-साथ कई गीतों को Vadivelu ने दी है अपनी आवाज

भोजपुरी में बन रहा है अजय देवगन की इस बेहतरीन फिल्म का रीमेक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -