चिंटू के रोमांस से गर्माया इंटरनेट का माहौल
चिंटू के रोमांस से गर्माया इंटरनेट का माहौल
Share:

भोजपुरी सिनेमा तो इन दिनों बॉलीवुड और टॉलीवूड दोनों ही इंडस्ट्री को कड़ी टक्कर दें रहा है. भोजपुरी सिनेमा की लगभग हर फिल्म की ही चर्चा सोशल मीडिया पर लगातार होती ही रहती है. भोजपुरी फिल्मों में अगर दर्शकों को कुछ लुभाता है तो वो है फिल्मों का नाम और उसके गाने के बोल. जी हां... भोजपुरी फिल्मों के गाने ही दर्शकों को सबसे ज्यादा आकर्षित करते हैं. इन दिनों एक और भोजपुरी सॉन्ग दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. इस सॉन्ग का नाम है 'भतार नॉनवेज चाही'.

सोशल मीडिया पर धमाल कर रहा है 'पांडे जी का बेटा..'

 

ये सॉन्ग इस समय यूट्यूब पर भी टॉप ट्रेंडिंग में बना हुआ है और हो भी क्यों ना... इस गाने में भोजपुरी सिनेमा के सबसे स्टाइलिश स्टार प्रदीप पांडेय चिंटू जो नजर आ रहे हैं. चिंटू की इसी साल फिल्म 'माई रे माई हमरा उहे लड़की चाही' रिलीज़ हुई थी और ये पॉप्यूलर सॉन्ग इसी फिल्म का है. इस समय ये सॉन्ग दर्शकों के बीच कुछ ज्यादा ही सुनने को मिल रहा है.

दमदार डायलॉग के साथ 'दुल्हन चाही पाकिस्तान से 2' का टीजर आउट

 

इस वीडियो को यूट्यूब पर 21 जुलाई को वीनस भोजपुरी द्वारा अपलोड किया गया था और इसे अब तक 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस सॉन्ग में चिंटू का रोमांटिक और डांसिंग दोनों ही अवतार नजर आए जो दर्शकों को काफी ज्यादा लुभा भी रहे हैं. वैसे भी चिंटू अपने हर सॉन्ग और फिल्म के जरिए दर्शकों के एंटरटेनमेंट में दुगना तड़का लगा देते हैं.

खेसारीलाल यादव की इस फिल्म में चांदनी सिंह का आइटम सॉन्ग

वहीं अगर उनकी फ़िल्मी फ्रंट की बात करें तो चिंटू जल्द ही फिल्म 'दुलहन चाही पाकिस्तान से 2' में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म बनकर पूरी तरह तैयार है. जब से फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी तबसे ही ये फिल्म सुर्खियों में आ गई थी. फिल्म 'दुलहन चाही पाकिस्तान से 2'10 अगस्त को बिहार-झारखंड में रिलीज़ होगी.

एका भी पढ़ लीजिये...

भोजपुरी सिनेमा में चढ़ा सलमान खान के इस गाने का खुमार

महेश बाबू ने ख़ास अंदाज में किया अपनी बेटी को जन्मदिन विश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -