'लॉलीपॉप लागेलू' के सिंगर ने की दूसरी शादी..
'लॉलीपॉप लागेलू' के सिंगर ने की दूसरी शादी..
Share:

'लॉलीपॉप लागेलू' से रातों रात फेमस हुए भोजपुरी सिंगर पवन सिंह को हर कोई जानता है और उनका ये गाना सभी को काफी पसंद भी है. पवन ने हाल ही में दूसरी शादी कर ली है जिससे वो काफी चर्चा में आ गए हैं. यूपी के बलिया कोर्ट में पवन ने 5 मार्च को ज्योति सिंह के साथ रजिस्टर्ड शादी की और फिर 6 मार्च को पारंपरिक रीति-रिवाजों से शादी की. पवन सिंह हमेशा ही किसी ना किसी एक्ट्रेस के साथ चर्चा में रहे ही हैं. इससे पहले भी इनकी एक शादी हो चुकी है और ये इनकी दूसरी शादी है.

खबर से ये भी जानकारी मिली है पवन की पहली पत्नी का नाम नीलम था और उन्होंने 8 मार्च 2015 को अपने ही घर में आत्महत्या कर ली थी. उसी के बाद उन्होंने अब दूसरी शादी की है. इस शादी को उन्होंने गोपनीय ही रखा है जिसके चलते उन्होंने किसी बड़ी सेलिब्रिटी को भी निमंत्रण नहीं दिया था और सीधा सादे तरीके से शादी के बंधन में बंध गए हैं.

इनकी दूसरी पत्नी ज्योति बलिया की रहने वाली है. ज्योति फैशन डिजाइनिंग का कोर्स कर रही हैं. वहीँ बात करें पवन सिंह की हिट फिल्मों कीतो उन्होंने त्रिदेव, पवन पुरबइया, एक दूजे के लिए, संग्राम, जिद्दी, सरकार राज, ले के आजा बैंड बाजा ए पवन राजा, वीर बलवान, जान लेबू का, गदर, सत्या, तेरे जइसा यार कहां, चैलेंज समेत कई हिट फिल्में की हैं. जिसके बाद वो काफी फेमस भी हो गए हैं और इनका वो गाना जिसे बड़े लेवल पर पसंद किया जाता है.

Bharat Ane Nenu Teaser : इस बार भी महेश बाबू दिखे बिज़नेसमैन के रूप में

Video : निरहुआ और आम्रपाली का ये होली वीडियो इंटरनेट पर तोड़ रहा सारे रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -