भोजपुरी सॉन्ग 'फट जाए चोली' का इंटरनेट पर धमाल जारी, जंगल में किया जमकर रोमांस
भोजपुरी सॉन्ग 'फट जाए चोली' का इंटरनेट पर धमाल जारी, जंगल में किया जमकर रोमांस
Share:

जानी मानी भोजपुरी और टीवी अदाकारा मोनालिसा यानी अंतरा बिस्वास के सेक्सी गाने तो आपने बहुत देखे होंगे. लेकिन भोजपुरी फिल्म जिद्दी आशिक में मोनालिसा और पवन सिंह का ऐसा बेजोड़ हॉट डांस आपने पहले कभी नहीं देखा होगा. लाल रंग की साड़ी पहने मोनालिसा गाने में अपने हॉटनेस से फैंस के पसीने छुड़ा रही है. 

इस साउथ एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीरें, फैंस की धड़कने हुईं तेज

अगर बात करें गाना फट जाए चोली की तो, लगभग चार मिनट के इस गाने को जंगल में शूट किया गया है जहां नदी तालाब और हरियाली नजर आ रही है. पवन सिंह और मोनालिसा खटिया में रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं.  इस गाने को गाया है कल्पना ने और इसके लिरिक्स लिखे हैं विनय बिहारी ने. इसका निर्देशन और निर्माण रामाकांत प्रसाद किया है. ये गाना फिल्म जिद्दी आशिक का है.

साउथ की इस एक्ट्रेस के बदले रंग ढंग, अब यूं आने लगी हैं नजर- देखे तस्वीरें

इस शानदार फिल्म जिद्दी आशिक में पवन सिंह, मोनालिसा, दीप श्रेष्ठा, तनुश्री चटर्जी, रेहाना, बंदिनी मिश्रा, हीरा यादव और सीमा सिंह जैसे कलाकार नजर आए थे. यूट्यूब पर गाने को नौ मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. बता दें कि ये गाना पवन सिंह और मोनालिसा के अब तक के गाने में से सबसे हॉट गाना है.मोनालिसा अपने सेक्सी लुक के लिए जानी जाती है. हर गाने में मोनालिसा अपने हॉटनेस से उसे हिट बना  देती है. आज मोनालिसा भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा है. उन्होंने भोजपुरी की कई फिल्में की. पर्दे पर उन्हें खेसारी लाल यादव , दिनेश लाल यादव और पवन सिंह जैसे एक्टर के साथ रोमांस करते हुए देखा गया. लेकिन फिलहाल वह फिल्मों से दूर है और छोटे पर्दे पर अपना जलवा बिखेर रही है.

यामाहा फ़ासीनो फ़िल्मफ़ेयर अवार्ड्स दक्षिण में पहुंची मलयालम की यह अभिनेत्रियां

मलयालम के 66 वें यामाहा फ़ासीनो फ़िल्मफ़ेयर अवार्ड्स में दक्षिण पूर्ण विजेताओं की सूची तैयार

KGF CHAPTER 2 का दमदार फर्स्ट लुक हुआ रिलीज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -