सोशल मीडिया पर बरपा डायन का कहर
सोशल मीडिया पर बरपा डायन का कहर
Share:

आप सभी ने बिग बॉस के अब तक के सभी सीजन देखे होंगे तो आप लोगों को याद ही होगी बिग बॉस 10 में नजर आई कंटेस्टेंट और भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा जो इन दिनों टीवी शो नजर में नजर आ रही है. आप सभी को बता दें कि मोनालिसा इन दिनो टीवी शो 'नजर ' मे नजर आ रही हैं और हाल ही मे मोनालिसा की कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई है जिन्हें देखकर आप भी खुश हो जायेंगे . इन तस्वीरों में कहीं वह सूट सलवार में नजर आ रहीं हैं तो कहीं साड़ी में. आपको बता दें कि शो नजर में वह सूट सलवार और साड़ी में ही नजर आती हैं और इनके लिए वह अपने कपड़ों का इस्तेमाल करती हैं.

आप लोगों को पता ही होगा कि बिग बॉस मे मोनालिसा ने 'बिग बॉस' हाउस में ब्वॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह के साथ सात फेरे लिए थे और शादी के बाद दोनों डांस रिएलिटी शो 'नच बलिए' मे दिखायी दिए थे. दोनों को अक्सर ही वेकेशन एन्जॉय करते हुए देखा जाता है. आपको बता दें कि विक्रांत एक एक्टर हैं वहीं मोनालिसा कई बंगाली फिल्मों में भी नजर आ चुकीं हैं.

हाल ही में मेहरून रंग के सूट में एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है Beauty Is Not In The Face... beauty Is A Light In The Heart ... #nazar #different #looks #lovingit #poser Styled by : @ziaa_rrish Makeup: @anilsingh21011Hairstyling: @sahil.mahek.14 इस तवसिर में वह वाकई में बहुत कमाल दिखाई दे रहीं हैं.

इस अपकमिंग शो के सेट पर लगी आग

'सिलसिला बदलते..' में मौली के सामने खुलेगी नंदनी की एक और सच्चाई

नागिन 3: युवराज की शक्ल में होगी नए किरदार की एंट्री, कैसे बच पाएगी बेला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -