अरविंद अकेला ने 'कोकिलाबेन' स्टाइल में गाया भोजपुरी गाना, देखे वीडियो
अरविंद अकेला ने 'कोकिलाबेन' स्टाइल में गाया भोजपुरी गाना, देखे वीडियो
Share:

भोजपुरी उद्योग  में अरविंद अकेला कल्लू के सांग्स का एक अलग ही क्रेज है. जब भी अरविंद अकेला कोई नया सांग लेकर आते हैं उस पर प्रशंसक खूब प्यार बरसाते हैं. वही अरविंद एक बार फिर से एक सुपरहिट सांग लेकर आ गए हैं. आपने शायद ही इससे पहले इस प्रकार का सांग भोजपुरी में सुना होगा. दरअसल इस बार अरविंद अकेला कल्लू भोजपुरी रैप गाना लेकर आए हैं. अरविंद अकेला कल्लू ने इस बार कोकिलाबेन अंदाज में 'काजल मेला में कौन था' रिलीज किया है. जो कि बहुत रफ़्तार से वायरल हो रहा है.

वही इस सांग को एसआरके यूट्यूब चैनल में 26 सितंबर को रिलीज किया गया है तथा एक दिन के भीतर इसे 10 लाख से अधिक व्यूज प्राप्त हो चुके हैं. इस सांग को पूरी प्रकार से रैप के अंदाज में अरविंद अकेला ने गाया है. उनके इस लुक को प्रशंसक बहुत पसंद कर रहे हैं. वही सांग को आवाज अरविंद अकेला कल्लू तथा भोजपुरी उद्योग की फेस प्लेबैक सिंगर अंतरा सिंह प्रियंका ने दी है. रिलीज होने के पश्चात् से यह सांग यूट्यूब पर बहुत ट्रेंड कर रहा है. 

वही यूट्यूब में रिलीज होने से पूर्व इस सांग को लेकर अरविंद अकेला ने एक लाइव वीडियो में इसके बारे में अपने प्रशंसक को बहुत बाते बताई थीं. इस सांग में दिखाया गया कि एक लड़का अपनी प्रेमिका पर शक करता है तथा उससे पूछता है कि तुम मेले में किसके साथ थी. साथ ही गानें को लिखा श्याम देहाती ने है जबकि इसे संगीत श्याम देहाती तथा रोशन हेग्डे ने दिया है. इस हिट सांग को कोरियोग्रॉफ किया है महेश आचार्य ने. इसी के साथ इस गाने को लोगों का बहुत प्यार मिल रहा है.

पुलिस के शिकंजे में आए फैशन डिजाइनर रमेश देम्बला

मोनालिसा और खेसारी ने इस गाने में किया जबरदस्त रोमांस, मिले करोड़ो व्यूस

नहीं थम रहे 'Hello Koun' के व्यूस, यूट्यूब पर तोड़े सभी रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -