फैन ने पूछा- मुस्लिम से बदलकर क्यों रखा हिन्दू नाम... भड़की रानी चटर्जी ने दिया ये जवाब
फैन ने पूछा- मुस्लिम से बदलकर क्यों रखा हिन्दू नाम... भड़की रानी चटर्जी ने दिया ये जवाब
Share:

भोजपुरी फिल्मों की जानी मानी लोकप्रिय अभिनेत्री रानी चटर्जी की केवल उत्तर प्रदेश और बिहार में नहीं बल्कि पूरे देश में जबरदस्त प्रशंसकों की लिस्ट है। लोग उनकी एक्टिंग के साथ-साथ उनके डांस को भी बेहद ही पसंद करते हैं। रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव हैं तथा वो अक्सर अपनी फिटनेस की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। अपने प्रशंसकों से जुड़े रहने का वो कोई भी अवसर नहीं छोड़ती  हैं। मगर शायद आपको ये जानकर हैरानी होगी कि रानी चटर्जी का वास्तविक नाम रानी नहीं है।

रानी चटर्जी अक्सर अपने फैंस से लाइव चैट करती हैं। इसी चैट के चलते एक फैन ने उनके नाम को लेकर केवल प्रश्न नहीं किया बल्कि उस पर एतराज भी व्यक्त किया। आपको ये जानकर हैरानी होगी कि रानी चटर्जी का वास्तविक नाम सबीहा शेख है तथा वो एक मुस्लिम परिवार से संबंध रखती हैं, मगर भोजपुरी सिनेमा में कदम रखने के पश्चात उन्होंने अपना नाम बदलकर रानी चटर्जी कर दिया।

दरअसल लाइव चैट के चलते उनके एक प्रशंसक ने उनसे प्रश्न करते हुए पूछा कि उन्होंने अपना नाम मुस्लिम से बदलकर हिन्दू नाम क्यों रखा, क्या वह अपने प्रशंसकों को कनफ्यूज करना चाहती हैं? रानी को फैन द्वारा पूछा गया ये प्रश्न पसंद नहीं आया जिसका उत्तर देते हुए उन्होंने कहा, ‘मैंने नाम क्यों बदला है इसकी जानकारी गूगल पर है। आप वहां पर देख सकते हैं कि मैंने ये जानबूझकर नहीं किया, हालांकि बाद में रानी चटर्जी ने अपना पोस्ट हटा दिया।

सामने आई सामंथा और नागा चैतन्य के तलाक की वजह?

रिलीज होते ही छाया पवन सिंह का नवरात्रि स्पेशल गाना

पति नागा चैतन्य से अलग होने के बाद सामंथा ने शेयर की अपनी ये अनोखी पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -