हेटर्स को रानी चटर्जी ने दिया मुहतोड़ जवाब, तस्वीरें शेयर कर कह डाली ये बात
हेटर्स को रानी चटर्जी ने दिया मुहतोड़ जवाब, तस्वीरें शेयर कर कह डाली ये बात
Share:

भोजपुरी सिनेमा जगत की मशहूर अभिनेत्री रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। वह आए दिन अपनी बोल्ड फोटोज साझा करती रहती हैं। उनकी तस्वीरें पोस्ट होते ही वायरल हो जाती हैं। आजकल रानी अपनी फिटनेस का विशेष ध्यान रख रही हैं। आज रानी ने अपने हेटर्स के लिए हंसते हुए तस्वीरें साझा की हैं। जो उनके प्रशंसकों को काफी पसंद आ रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial)

वही रानी ने अपने मुस्कुराहते हुए और पोज देते हुए तस्वीरें साझा की हैं। रानी ने तस्वीर साझा करते हुए लिखा- किसी के लिए जलन की भावना रखने का क्या अर्थ है। इसका मतलब केवल इतना है कि वे स्वयं को पहचानते हैं तथा आपको भी जानते हैं। वह इस जिंदगी में आपके साथ कभी मुकाबला नहीं कर पाएंगे। रानी की इन फोटोज पर उनके प्रशंसक कमेंट कर रहे हैं तथा उनकी प्रशंसा कर रहे हैं।

रानी ने दूसरी तस्वीर साझा करते हुए लिखा- कभी-कभी जीवन में खुश रहने की कोई वजह नहीं होती है मगर यदि एक मनुष्य सकारात्मक महसूस करता है तथा स्वयं से प्यार करता है, ईश्वर में विश्वास रखता है तो उसे खुश रहने के लिए किसी वजह की आवश्यकता नहीं होती है। रानी की फोटोज को हजारों लोग लाइक कर रहे हैं तथा कमेंट कर रहे हैं। एक प्रशंसक ने लिखा- क्यूट बेबी। वहीं दूसरे प्रशंसक ने लिखा- आपकी तस्वीरें बहुत सुंदर है। वही लॉकडाउन के पश्चात् रानी चटर्जी ने अब काम पर वापसी कर ली है। उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटोज साझा करके शूटिंग आरम्भ करने की जानकारी दी थी। 

सुरेश गोपी ने पूरी की कावल की डबिंग

शाहरुख खानके साथ काम करेंगे एटली

ब्लैक ड्रेस में सपना चौधरी ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, तस्वीरें देख घायल हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -