अक्षरा सिंह ने शेयर की ऐसी पोस्ट कि यूजर बोले- थोड़ी पतली हो जा...
अक्षरा सिंह ने शेयर की ऐसी पोस्ट कि यूजर बोले- थोड़ी पतली हो जा...
Share:

भोजपुरी फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री और गायिका अक्षरा सिंह वैसे तो अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स को लेकर चर्चाओं में बनी रहती थीं, मगर जबसे वह बिग बॉस ओटीटी का भाग बनकर लौटी हैं, उनके प्रशंसकों और ट्रोल करने वालों में बहुत बढ़ोतरी हुई है। इस बीच अक्षरा ने अपने ट्रोल्स को एक पोस्ट के माध्यम से चुप कराने का सही तरीका निकाला है। अक्षरा ने अपने इस पोस्ट के माध्यम से अपने प्रशंसकों को सूचना दी कि उन्हें नए हेटर्स की आवश्यकता है, क्योंकि पुराने जो हेटर्स थे वो तो उनसे अब मोहब्बत करने लगे हैं।

वही अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर डाली है। इस तस्वीर में उन्होंने अपने होठों पर उंगली रखी है, जैसे किसी को चुप करा रही हैं। अक्षरा के पीछे बड़े अक्षरों में इंग्लिश में हेटर्स लिखा है। इस तस्वीर को साझा करते हुए अक्षरा सिंह ने लिखा- नए हेटर्स की आवश्यकता है। पुराने वाले मुझे पसंद करने लगे हैं। क्या आप बन सकते हैं?

वही एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर उपयोगकर्ताओं दो खेमे में बटे हुए दिखाई दिए। एक ओर जहां अक्षरा के इस पोस्ट पर उनके प्रशंसक उनकी प्रशंसा कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ कुछ व्यक्तियों ने अक्षरा को ट्रोल करना आरम्भ कर दिया है। एक शख्स ने अक्षरा को ट्रोल करते हुए बॉडी शेमिंग कर डाली। इस शख्स ने अक्षरा के इस पोस्ट पर लिखा- थोड़ी पतली हो जा मोटकी… हालांकि, ऐसे ट्रोल्स पर अक्षरा के प्रशंसक भारी दिखाई दिए। इस शख्स को अक्षरा के प्रशंसकों ने बहुत खरी खोटी सुनाई। आपको बता दें कि इस वर्ष अक्षरा सिंह ने बिग बॉस ओटीटी में भाग लिया था। 

‘Annaatthe’ का पहला गाना रिलीज होने पर इमोशनल हुए रजनीकांत, कह डाली ये बात

महामारी के बावजूद 'लव स्टोरी' एक बड़ी सफलता: शेखर कम्मुला

बंदला गणेश ने वापस लिया अपना निर्दलीय नामांकन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -