आम्रपाली दुबे का स्टाइलिश गाना हो रहा वायरल, यहां देखे वीडियो
आम्रपाली दुबे का स्टाइलिश गाना हो रहा वायरल, यहां देखे वीडियो
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्री में खूब धूम मचाने वाली जोड़ी आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव 'निरहुआ'  एक बार फिर चर्चा में है. हाल ही में इस जोड़ी का एक जबरदस्त सांग सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली धमाकेदार डांस करते नजर आ रहे हैं. खास बात ये भी है कि दोनों ने ये डांस और रोमांस ने इस गाने को सुपरहिट बना दिया है. ये गाना काफी पुराना है लेकिन आज तक दर्शकों की पसंद बना हुआ है. भोजपुरी इंडस्ट्री में दोनों की ये जोड़ी पहले भी कई सांग में जबरदस्त परफॉर्मेंस देती दिखाई दे चुकी है.

केजीएफ स्टार यश ने गणेश चतुर्थी पर प्रशंसकों को दी बधाई

भोजपुरी इंडस्ट्री जगत में धूम मचाने वाली जोड़ी आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' भोजपुरी सिनेमा की बिग बजट और सुपरहिट मूवी 'मोकामा 0 किमी' साथ दिखाई आए थे. इस फिल्म के गाने 'राजा जान मारे' को दर्शकों का खूब प्यार मिला है. ये गाना सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. वहीं अचानक से ये गाना यूट्यूब की ट्रेंडिंग भोजपुरी सांग की सूची में भी नजर आ रहा है. 

अजित कुमार ने साझा किया अपना थ्रोबैक फोटोशूट

ये गाना मूवी रिलीज के पश्चात भी जबरदस्त हिट हुआ था. 'मोकामा 0 किमी' तो भोजपुरी सिनेमा की सबसे हिट मूवी की सूची में शुमार है ही, इसके साथ ही इस फिल्म के गाने भी लोगों को खूब पसंद आए हैं. यूट्यूब पर ताबड़तोड़ व्यूज बटोर रहा 'राजा जान मारे' का वीडियो इस बात का सबूत है. प्यारे लाल यादव द्वारा लिखे इस गाने को कल्पना और केवल प्रजापति ने वाइस दी है. इस सांग का म्यूजिक राजेश रजनीश ने दिया है.

निरहुआ और मोनालिसा का रोमांस इंटरनेट पर लगा रहा आग

गणेश चतुर्थी पर घोषित की जाएगी थलपति विजय और एआर मुरुगादॉस की अगली फिल्म

नक्खुल जयदेव और पत्नी श्रुति ने अपनी नवजात बच्ची का ये रखा नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -