फिल्म के प्रमोशन के लिए आइटम नम्बर पर ठुमके लगा रही आम्रपाली दुबे
फिल्म के प्रमोशन के लिए आइटम नम्बर पर ठुमके लगा रही आम्रपाली दुबे
Share:

भोजपुरी फिल्मों की हॉट एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे का कोई न कोई वीडियो हर दिन सोशल मीडिया पर वायरल होता ही रहता है. आम्रपाली दुबे भोजपुरी फिल्मो की सबसे बड़ी और महँगी स्टार मानी जाती है. आम्रपाली दुबे इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'लव के लिए कुछ भी करेगा' के प्रमोशन के सिलसिले में बिजी चल रही है. इसी बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे आम्रपाली का शानदार डांस नजर आ रहा है.

इस वीडियो को एसआर के म्यूजिक ने अपने ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज़ किया है. ये सांग फिल्म लव के लिए कुछ भी करेगा का प्रमोशनल सांग है. इस वीडियो सॉन्ग में आप देख सकते है आम्रपाली के साथ-साथ राजू सिंह माही भी नजर आ रहे है. दोनों की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को यूट्यूब पर 9 जून को रिलीज़ किया गया था और इसे महज 3 दिन के अंदर 7 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

वही अगर फिल्म लव के लिए कुछ भी करेगा की कहानी की ही बात करे तो इस फिल्म में राजू सिंह माही बाहुबली के किरदार में नजर आने वाले है. राजू आम्रपाली के बहुत बड़े फैन होते है और वो उन्हें पसंद आ जाती है. राजू आम्रपाली के शो भी देखने आते है. इस सॉन्ग को फैंस खूब पसंद कर रहे है और सोशल मीडिया पर भी ये काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. लव के लिए कुछ भी करेगा फिल्म में आम्रपाली और राजू के अलावा विशाल सिंह, माही खान, नीलू सिंह, सूर्या शर्मा, स्नेहा मिश्रा, अयाज खान, उमेश सिंह, राजकपूर शाही, गोपाल राय व बृजेश त्रिपाठी भी मुख्य किरदारों में नजर आने वाले है.

स्टेज पर गाना गातें हुए रो पड़े पवन सिंह, अक्षरा ने पोछें आंसू

ये है 'काला' के स्टार्स की फीस, रजनीकांत तो इतनी-सी रकम में ही मान गए

काला रिव्यु : रजनीकांत के साथ-साथ नाना पाटेकर का भी चला काला जादू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -