खेसारीलाल और काजल की जोड़ी वाला ये गाना रिलीज होने के बाद हुआ वायरल
खेसारीलाल और काजल की जोड़ी वाला ये गाना रिलीज होने के बाद हुआ वायरल
Share:

इस साल ईद के अवसर पर 5 जून को देशभर में भोजपुरी सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव और मशहूर एक्ट्रेस काजल राघवानी की मोस्‍ट अवेटेड भोजपुरी फिल्‍म ‘कुली नंबर 1’ रिलीज होगी. इसी बीच फिल्म का एक नया गाना 'ऐ बलमजी' वर्लवाइड रिकॉर्ड भोजपुरी द्वारा रिलीज किया गया है. यूट्यूब पर रिलीज होते ही यह गाना इंटरनेट पर वायरल होने लगा है. यूट्यूब पर 50,080 बार अभी 2 घंटे पहले रिलीज करने के बाद गाने को दर्शको द्वारा देखा जा चुका है.

'खेसारीलाल यादव' का ये शानदार गाना इंटरनेट पर हुआ वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बिहार में फिल्‍म ‘कुली नंबर1’ को खुद लालबाबू पंडित रिलीज करेंगे, जो इस फिल्‍म के निर्देशक भी हैं. वहीं, पश्चिम बंगाल में कुमार, यूपी और दिल्‍ली में डॉ करीम, मुंबई में शरद जोशी व पंजाब में हरेंद्र सिंह फिल्‍म को रिलीज करेंगे. फिल्‍म नेपाल में भी रिलीज होगी. इसके लिए सारी तैयारियां पूरी हो चुकी है. ये कहना है फिल्‍म के निर्देशक लालबाबू पंडित का. 

'चिप्स खियाके' गाना यूजर को बना रहा दीवाना, यूट्यूब पर व्यू का ये आंकड़ा छुआ

उस सवाल का जवाब लालबाबू पंडित ने क्रिटिक्‍स को दिया है, जिसमें कहा गया था कि फिल्‍म का टाइटल ट्रेलर से मैच नहीं करता है. इस पर उन्‍होंने कहा कि हमारे यहां एक साइकोलॉजी है कि लाल कपड़े में स्‍टेशन के बाहर बोझ उठाने वाला ही कुली है, लेकिन इस फिल्‍म में ‘कुली’ को व्‍यापक तौर पर दिखाया गया है. हमारा मानना है कि समाज का बोझ उठाने वाला भी कुली है. हमने इसे बखूबी पोट्रे भी किया है, जिन्‍हें एतराज है, आपकी दुविधा का समाधान 5 जून को हमारी फिल्‍म देखें के बाद हो जाएगा.

अनोखा है ये भगवान शिव का अधूरा मंदिर..

'क्रैक फाइटर' के इस गाने ने दर्शको को किया क्रेजी, भर-भर के मिले लाइक्स

'अरविंद अकेला कल्लू' के इस गाने ने इंटरनेट पर हासिल किए लाखो व्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -