'खेसारीलाल यादव' का ये शानदार गाना इंटरनेट पर हुआ वायरल
'खेसारीलाल यादव' का ये शानदार गाना इंटरनेट पर हुआ वायरल
Share:

मोस्‍ट अवेटेड भोजपुरी फिल्‍म ‘कुली नंबर 1’ इस साल ईद के अवसर पर 5 जून को देशभर में भोजपुरी सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव और मशहूर एक्ट्रेस काजल राघवानी की रिलीज होगी. इसी बीच फिल्म का एक नया गाना 'बुढ़ऊ लोग' वर्लवाइड रिकॉर्ड भोजपुरी द्वारा रिलीज किया गया है. यूट्यूब पर रिलीज होते ही यह गाना इंटरनेट पर वायरल होने लगा है. अभी 8 घंटे पहले रिलीज किए गए इस गाने को यूट्यूब पर 348,215 बार देखा जा चुका है. जो साफ दर्शता है कि भोजपुरी दर्शको को यह गाना कितना पंसद आ रहा है.

इस कारण दोबारा साथ नजर नहीं आएंगे शिवा कार्तिकेयन और नयनतारा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बिहार में फिल्‍म ‘कुली नंबर1’ को खुद लालबाबू पंडित रिलीज करेंगे, जो इस फिल्‍म के निर्देशक भी हैं. वहीं, पश्चिम बंगाल में कुमार, यूपी और दिल्‍ली में डॉ करीम, मुंबई में शरद जोशी व पंजाब में हरेंद्र सिंह फिल्‍म को रिलीज करेंगे. फिल्‍म नेपाल में भी रिलीज होगी. इसके लिए सारी तैयारियां पूरी हो चुकी है. इस बारे मे फिल्‍म के निर्देशक लालबाबू पंडित का ये कहना है.

फिर एक बार साथ नजर आ सकते है रवि तेजा और निर्देशक गोपीचंद

उस सवाल का भी जवाब लालबाबू पंडित ने क्रिटिक्‍स को दिया, जिसमें कहा गया था कि फिल्‍म का टाइटल ट्रेलर से मैच नहीं करता है. इस पर उन्‍होंने कहा कि हमारे यहां एक साइकोलॉजी है कि लाल कपड़े में स्‍टेशन के बाहर बोझ उठाने वाला ही कुली है, लेकिन इस फिल्‍म में ‘कुली’ को व्‍यापक तौर पर दिखाया गया है. हमारा मानना है कि समाज का बोझ उठाने वाला भी कुली है. हमने इसे बखूबी पोट्रे भी किया है, जिन्‍हें एतराज है, वे 5 जून को हमारी फिल्‍म जरूर देखें. आपकी दुविधा का समाधान हो जाएगा'. ऐसा उन्होने ने दर्शको को फिल्म देखने के लिए आमंत्रित करते हुए कहा है.

प्रभास की साहो के लिए संगीत का निर्देशन करेंगे घिबरण

इस फिल्म में साथ नजर आएंगी रकुल प्रीत सिंह और साईं पल्लवी

फिर एक बार अल्लू अर्जुन के साथ नजर आएंगे जयराम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -