'अरविंद अकेला कल्लू' के इस गाने ने इंटरनेट पर हासिल किए लाखो व्यू
'अरविंद अकेला कल्लू' के इस गाने ने इंटरनेट पर हासिल किए लाखो व्यू
Share:

आज भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू उस मुकाम पर अपनी कड़ी मेहनत और काम के प्रति लगन से पहुंच चुके हैं, जहां हर एक सफल व्यक्ति पहुंचना चाहता है. वह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. कल्लू के वीडियो को इंटरनेट पर बेहद पसंद किया जाता है. आए दिन उनके गाने के वीडियो वायरल होते रहते हैं. इसी क्रम में उनका एक और वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर छाया हुआ है. 'जान लोगी क्या' यह कल्लू के नए एल्बम का गाना है. जो दर्शको के बीच लोकप्रिया हासिल कर रहा है.

इस कारण दोबारा साथ नजर नहीं आएंगे शिवा कार्तिकेयन और नयनतारा

हाल ही में यूट्यूब पर 28 मई को रिलीज Worldwide Records Bhojpuri द्वारा किया गया था. कल्लू के इस गाने को अब तक 1,902,791 बार देखा जा चुका है. वहीं, राजघराना फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म 'पत्थर के सनम' का ट्रेलर रिलीज होते ही फिल्म ने धूम मचा दी है. फिल्म 'पत्थर के सनम' के निर्देशक नीरज रणधीर, निर्माता आदित्य कुमार झा और सह निर्माता अमित कुमार हैं. जिनका कमाल गाने मे दिखाई दे रहा है.

फिर एक बार साथ नजर आ सकते है रवि तेजा और निर्देशक गोपीचंद

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि फिल्म में युवा दिलों की धड़कन अरविंद अकेला कल्लू, अवधेश मिश्रा, यामिनी सिंह, देव सिंह, अनिता रावत, रोहित सिंह मटरू, संजय महानंद, प्रेम दुबे, दीपक सिन्हा, रूप सिंह, अरुण यादव, सुजीत सार्थक, नरेंद्र सिंह आदि मुख्य किरदार में नजर आएंगे. फिल्म के डिजिटल प्रचारक देवेंद्र भूषण हैं और फिल्म का डिजिटल प्रमोशन बी फिल्म्स डिजिटल मीडिया कर रही है. फिर कास्ट से गाने के निर्माण के लिए काफी मेहनत की है.

प्रभास की साहो के लिए संगीत का निर्देशन करेंगे घिबरण

इस फिल्म में साथ नजर आएंगी रकुल प्रीत सिंह और साईं पल्लवी

फिर एक बार अल्लू अर्जुन के साथ नजर आएंगे जयराम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -