खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी का ये गाना इंटरनेट पर हुआ वायरल
खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी का ये गाना इंटरनेट पर हुआ वायरल
Share:

इस साल ईद के अवसर पर भोजपुरी सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव और मशहूर एक्ट्रेस काजल राघवानी की मोस्‍ट अवेटेड भोजपुरी फिल्‍म ‘कुली नंबर 1’  5 जून को देशभर में रिलीज हुई थी. एक तरफ जहां खेसारीलाल की यह फिल्म रिलीज के पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है, वहीं दूसरी ओर खेसारीलाल की इस फिल्म का एक गाना 'ऐ धनिया' सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की लव केमिस्ट्री देखते ही बन रही है. आइये जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

चमकी बुखार पीडि़तों की मदद के लिए आगे आए 'रेस 3' के ये लोकप्रिय अभिनेता

इस शानदार गाने को  Worldwide Records Bhojpuri द्वारा 2 जुलाई 2019 को यूट्यूब पर अपलोड किया गया है. इस वीडियो को अब तक 792,818 बार देखा जा चुका है. गौरतलब है कि बिहार में फिल्‍म ‘कुली नंबर1’ को खुद लालबाबू पंडित रिलीज किया, जो इस फिल्‍म के निर्देशक भी हैं. वहीं, पश्चिम बंगाल में कुमार, यूपी और दिल्‍ली में डॉ करीम, मुंबई में शरद जोशी व पंजाब में हरेंद्र सिंह फिल्‍म को रिलीज किया. यह फिल्‍म नेपाल में भी रिलीज की गई है. लालबाबू पंडित ने क्रिटिक्‍स के उस सवाल का भी जवाब दिया, जिसमें कहा गया था कि फिल्‍म का टाइटल ट्रेलर से मैच नहीं करता है. 

'ऋतिक रोशन' ने इस लोकप्रिय भोजपुरी गाने पर किया धमाकेदार डांस

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि लालबाबू पंडित ने कहा कि हमारे यहां एक साइकोलॉजी है कि लाल कपड़े में स्‍टेशन के बाहर बोझ उठाने वाला ही कुली है, लेकिन इस फिल्‍म में ‘कुली’ को व्‍यापक तौर पर दिखाया गया है. हमारा मानना है कि समाज का बोझ उठाने वाला भी कुली है. हमने इसे बखूबी पोट्रे भी किया है.

बिहार का एक ऐसा गाँव, जहाँ आज़ादी के बाद से अब तक नहीं बन पाई सड़क

कमल हासन ने विक्रम अभिनीत 'कदरम कोंदन' का ट्रेलर किया जारी

Saaho मूवी में इस किरदार में नजर आएंगे प्रभास?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -