इस वायरल वीडियो में निरहुआ का दिखा नया अवतार
इस वायरल वीडियो में निरहुआ का दिखा नया अवतार
Share:

भोजपुरी फिल्‍म ‘जय वीरू’ का ट्रेलर आउट होते ही वायरल आजमगढ़ से भाजपा प्रत्‍याशी और जुबलीस्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ की हो गया है. इस फिल्‍म का ट्रेलर वर्ल्‍ड वाइड रिकॉर्ड भोजपुरी ने अपने यूट्यूब चैनल पर जारी किया है, जिसे 10 दिन के अंदर 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस फिल्‍म का ट्रेलर देखने के बाद यही कहा जा सकता है कि निरहुआ एक बार फिर से भोजपुरिया बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार हैं. ट्रेलर बताता है कि ‘जय वीरू’ एक बेहद एंटरटेनिंग रोमांटिक, कॉमेडी और एक्‍शन वाली फिल्‍म है. इसमें निरहुआ के साथ आम्रपाली का जलवा फिर एक बार देखने को मिल रहा है, तो सुपरस्‍टार मस्‍त अली (सलीम फेकू) और निशा सिंह की जोड़ी भी काफी आकर्षक इस ट्रेलर मे लग रही है.

अपनी 25 वीं फिल्म की सफलता का जश्न कुछ इस तरह मना रहे है महेश बाबू

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मुस्‍कान मूवी इंडिया प्रा.लि. और सरकार प्रोडक्‍शन निर्मित फिल्‍म ‘जय वीरू’ की मेकिंग में लेखक-निर्देशक सुब्‍बा राव गोसांग अपनी कोशिशों में सफल रहे हैं, लेकिन ये तब पता चलेगा, जब फिल्‍म सिनेमाघरों में होगी. वैसे ट्रेलर रिलीज के साथ फिल्‍म के रिलीज का डेट भी अनाउंस कर दिया गया है, जो 13 जून है. 13 जून से यह फिल्‍म देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. वहीं, ट्रेलर को मिले रिस्‍पांस के बाद फिल्‍म के निर्माता नासिर जमाल और इरफान जफर (मंटो) ने खुशी जाहिर की और कहा कि हमने बेहद अच्‍छी फिल्‍म बनाई है, जिसकी एक झलक ट्रेलर के जरिये देखा जा सकता है. साथ ही फिल्‍म को रिलीज करने की तैयारी हमने पूरी तरह से कर ली है.

प्रभास ने जारी किया साहो का नया पोस्टर

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कि दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स आना ट्रेलर आउट होने के बाद  शुरू हो गया. दर्शकों ने यू-ट्यूब पर कमेंट बॉक्‍स में जाकर जहां फिल्‍म के लिए बेसब्री का इजहार किया, वहीं भोजपुरी के अन्‍य अभिनेताओं के नाम से बने फैंस क्‍लब से भी फिल्‍म को बधाई व शुभकामनाएं दी गई. मो परवेज नाम के एक यूजर ने लिखा कि वे मस्‍त अली के बड़े फैन हैं और उनकी साउथ की फिल्‍मों को वे आठ साल से देख रहे हैं. ऐसे में भोजपुरी पर्दे पर उनको देखने को लेकर एक्‍साइटेड हूं. सरोज कुमार नाम के यूजर ने लिखा कि निरहुआ की फिल्‍म ब्‍लॉक बस्‍टर होगी. निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी खूब पसंद कई लोगों ने की है और कंमेट करके अपनी प्रतिक्रिया दी है.

सामंथा ने सोशल मीडिया पर किया अपनी नई फिल्म का खुलासा

इनके साथ अपना क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही है सामंथा अक्किनेनी

मोनालिसा हॉट अवतार स्विमिंग पूल के किनारे आया नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -