खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी का वीडियो यूट्यूब पर छाया, मिले इतने व्यू
खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी का वीडियो यूट्यूब पर छाया, मिले इतने व्यू
Share:

इंटरनेट पर इस समय भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव और मशहूर एक्ट्रेस काजल राघवानी की फिल्म 'संघर्ष' का एक गाना 'जबले जागल बानी' बहुत धमाल मचा रहा है. भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने भी अच्छी कमाई करने में सफलता हासिल की थी. अब इस फिल्म का गाना 'जबले जागल बानी' भी यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है. वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी द्वारा यूट्यूब पर 30 अगस्त को अपलोड किए गए इस गाने को अब तक 100,172,927 बार देखा जा चुका है. बता दें, यह गाना खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी पर फिल्माया गया है और इस गाने को खेसारीलाल और हनी बी ने गाया है. वहीं, संगीत मधुकर आनंद और लिरिक्स प्यारेलाल यादव (कवि जी) का है. इस गाने को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. जिसका अंदाजा इसके लोकप्रियता को देखकर लगाया जा सकता है.

'रानी चटर्जी' का ये हॉट वीडियो मचा रहा धमाल

भोजपुरी फिल्म में काजल ने 20 साल की उम्र में एंट्री मारी. काजल खुद को बहुत लकी मानती हैं कि उनके फैन्स ने उन्हें इतना सपोर्ट किया और वह पिछले 7 सालों से भोजपुरी फिल्म जगत से जुड़ी हुई हैं. चूंकि काजल गुजराती हैं और वह लगातार भोजपुरी फिल्मों में काम करती आ रही हैं, तो ऐसे में क्या उन्हें भाषा की समस्या कभी हुई या नहीं. इस पर काजल का कहना है कि भाषा को लेकर ज्यादा समस्याएं नहीं आई, क्योंकि भोजपुरी भाषा बहुत स्वीट है और हिंदी से काफी मिलता जुलता है. इसलिए इस भाषा को अपनाना बहुत ही आसान था. 

'अंजना सिंह' के बोल्ड वीडियो ने अपने फैंस का लूटा चैन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हाल ही में रिलीज हुई इस जोड़ी की भोजपुरी फिल्म 'कुली नं 1' भी भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा रही है. गौरतलब है कि बिहार में फिल्‍म ‘कुली नंबर1’ को खुद लालबाबू पंडित रिलीज किया, जो इस फिल्‍म के निर्देशक भी हैं. वहीं, पश्चिम बंगाल में कुमार, यूपी और दिल्‍ली में डॉ करीम, मुंबई में शरद जोशी व पंजाब में हरेंद्र सिंह फिल्‍म को रिलीज किया. यह फिल्‍म नेपाल में भी रिलीज की गई है. लालबाबू पंडित ने क्रिटिक्‍स के उस सवाल का भी जवाब दिया, जिसमें कहा गया था कि फिल्‍म का टाइटल ट्रेलर से मैच नहीं करता है. इस गाने की पूरी कास्ट का काम लगभग सफल रहा है.

55 वर्ष का हुआ तेलुगु फिल्मों का दमदार अभिनेता, हर बार करता है इस तरह के रोल

पवन और अक्षरा सिंह का ये गाना यूट्यूब पर मचा रहा कोहराम, मिले 3 करोड़ से अधिक व्यू

पूनम दुबे के इस वीडियो को देखकर लोग हुए कायल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -