खेसारीलाल ने बनाया JCB पर गाना, वीडियो मचा रहा तहलका
खेसारीलाल ने बनाया JCB पर गाना, वीडियो मचा रहा तहलका
Share:

आज के समय में एक ऐसे भोजपुरी अभिनेता और सिंगर भोजपुरी फिल्म जगत के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव हैं, जो दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं. लोग उन्हें उनकी शानदार अभिनय और उनकी संगीत के लिए पसंद करते हैं. खेसारीलाल ने अपनी इस पहचान को बनाने के लिए कड़ी मेहनत की है. आज उनके गाने रिलीज होते ही इंटरनेट पर वायरल हो जाते हैं. 'ठीक है' गाने के बाद खेसारीलाल का एक और गाना इन दिनों इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. यह गाना उन्होंने JCB पर बनाया है. खेसारीलाल के इस शानदार गाने के बोल 'पिया कोड़ेले जेसीबी निय' है . 

महेश बाबू से मिले संदीप, साथ कर सकते है फिल्म

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस वीडियो को अब तक 395,473 बार Aadishakti Bhojpuri द्वारा 31 मई को यूट्यूब पर अपलोड होने के बाद देखा जा चुका है. इन दिनों सोशल मीडिया पर जेसीबी काफी तेजी से ट्रेंड कर रहा है. लोगों ने जेसीबी पर मीम बनाएं और खेसारीलाल ट्रेंडिंग चीजों पर भोजपुरी गाना बनाने में माहिर है. गौरतलब है कि इन दिनों खेसारीलाल यादव अपनी आगामी फिल्म 'कुली नंबर 1' को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं. अपनी अदाओ का जलवा बिखेरती हुई इस फिल्म में उनके साथ भोजपुरी की मशहूर अदाकारा काजल राघवानी नजर आने वाली हैं. 

इस पहलू पर सर्वाधिक कार्य कर रही है iSmart की टीम

खेसारीलाल यादव ने हाल ही में  महिलाओं की सम्‍मान करने की बात कही थी और कहा था कि हमारी फिल्‍म 'कुली नंबर 1' महिलाओं के लिए खास है, क्‍योंकि फिल्‍म पूरी तरह से सामाजिक और पारिवारिक है. इसलिए भोजपुरी के तमाम दर्शकों से, खासकर महिलाओं से अपील है कि जब भी मेरी फिल्‍म 'कुली नंबर 1' रिलीज हो, वे देखने सिनेमाघरों में जरूर जाएं. आपके आशीर्वाद और मातृत्‍व भाव से खेसारीलाल यादव बना है. इसलिए  मैं देश की सभी महिलाओं का सम्‍मान करते हुए उन्‍हें बधाई भी देता हूं. ऐसा उन्होने अपने बयान मे कहा था.

संभावना सेठ ने लगाए कमाल के ठुमके, वीडियो वायरल

'रानी चटर्जी' जिम मे हुई स्पॉट, दिखा हॉट अवतार

अपने नए गाने में इस अभिनेत्री के साथ डांस करते नजर आ रहे है दिलजीत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -