सोशल मीडिया पर निरहुआ का रोमांटिक गाना मचा रहा हंगामा
सोशल मीडिया पर निरहुआ का रोमांटिक गाना मचा रहा हंगामा
Share:

आज भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ उस मुकाम पर अपनी कड़ी मेहनत और काम के प्रति लगन से पहुंच चुके हैं, जहां हर एक सफल व्यक्ति पहुंचना चाहता है. वह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. निरहुआ के वीडियो को इंटरनेट पर बेहद पसंद किया जाता है. आए दिन उनके गाने के वीडियो वायरल होते रहते हैं. इसी क्रम में उनका एक और वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर छाया हुआ है. यह वीडियो निरहुआ के किसी फिल्म का एक छोटा सा सीन है, जिसमें उनके साथ काजल राघवानी नजर आ रही हैं. जिसमे दोनो की केमेस्ट्री दर्शको को लुभा रही है.

बैक-टू-बैक फिल्मों के साथ आने के लिए तैयार हो रहे हैं वेंकटेश

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Bhojpuri HD Movies द्वारा 4 जून को यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 2,143,130 बार देखा जा चुका है. गौरतलब है कि इस बार लोकसभा चुनाव 2019 में आजमगढ़ सीट पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा प्रत्याशी दिनेशलाल यादव 'निरहुआ' को 2 लाख 59 हजार वोटों से हरा दिया. भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार निरहुआ और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के बीच आजमगढ़ सीट पर मुकाबला काफी रोचक रहा. निरहुआ की पॉपुलैरिटी को बीजेपी ने यूपी में भुनाने की कोशिश तो की, लेकिन वह कामयाब नहीं रही. मुस्लिम और यादव समुदाय का वोट इस सीट पर निर्णायक साबित हुआ और उन्होंने वहां के जाने-माने नेता अखिलेश यादव को जीत का ताज पहनाया. 

आम्रपाली और निरहुआ ने एक इवेंट में मचाया धमाल

लोकसभा का चुनाव निरहुआ ने बताया कि वह भले ही हार गए हों, लेकिन वह अपने उद्देश्य में कामयाब हुए हैं, क्योंकि वह पीएम मोदी को फिर से प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहते थे और वही हुआ है कि पीएम मोदी एक बार फिर से देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि हार के बाद भी आने वाले 5 सालों में आजमगढ़ में उनकी सक्रियता इतनी हो कि उतना अखिलेश यादव जीत के बाद भी नहीं कर कर पाएंगे. उनकी सक्रियता कितनी रहती है ये तो आने वाला समय ही बताएंगा.

खेसारीलाल और अक्षरा सिंह के हॉट वीडियो ने दर्शकों को बनाया दीवाना

'पवन सिंह' पर इस वजह से लगा आरोप

'खेसारीलाल यादव' का ये गाना हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -