'निरहुआ' के इस गाने ने फैंस को ​बनाया ​दिवाना, मिले लाखों व्यू
'निरहुआ' के इस गाने ने फैंस को ​बनाया ​दिवाना, मिले लाखों व्यू
Share:

इन दिनों जुबलीस्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ अपनी भोजपुरी फिल्‍म ‘जय वीरू’ की सफलता का जश्न मना रहे होंगे. यह फिल्म बिहार और झारखंड में रिलीज होने के बाद बॉक्‍स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाने में सफल साबित हुई है. निरहुआ भोजपुरी फिल्मों के मशहूर अभिनेता हैं, जिन्होंने शुरुआत तो अपनी आवाज से की थी, लेकिन अब भोजपुरी फिल्मों में वह अपने अभिनय से धमाल मचा रहे हैं. निरहुआ के गाने या फिल्म के वीडियो यूट्यूब पर रिलीज होते ही वायरल हो जाते हैं. इसी क्रम में भोजपुरी एचडी सिनेमा द्वारा पिछले महीने यूट्यूब पर अपलोड किए गए निरहुआ की फिल्म 'गंवार' का वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस उनके इस गाने को बहुत पंसद कर रहे है. 

तेलुगु बिग बॉस - 3 के होस्ट 'किंग' नागार्जुन को मिलेगा इतना मेहनताना

सोशल मीडिया पर धमाल मचाने वाला यह गाना फिल्म 'गंवार' का वीडियो अब तक 6,983,876 बार देखा जा चुका है. बता दें, हाल ही में रिलीज हुई निरहुआ की फिल्म ‘जय वीरू’ एक बेहद एंटरटेनिंग, रोमांटिक, कॉमेडी और एक्‍शन वाली फिल्‍म है, जिसमें निरहुआ के साथ भोजपुरी की मशहूर अदाकारा आम्रपाली दुबे का जलवा देखने को मिला. साथ ही हैदराबाद के सुपरस्‍टार मस्‍त अली (सलीम फेकू) और निशा सिंह की जोड़ी ने भी खूब धमाल मचाया. इसी बीच फिल्म का एक गाना 'चुम्मा से दिहला उर्जा' कुछ 12 घंटे पहले ही यूट्यूब पर रिलीज किया जा गया है.

'अरविंद अकेला कल्लू' की इस पोस्ट ने पवन सिंह को भावुक

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फिल्म की शूटिंग हैदराबाद फिल्‍म सिटी में हुई थी. 'जय वीरू' के निर्माता नासिर जमाल और इरफान जफर (मंटो) थे. फिल्‍म में दिनेशलाल यादव निरहुआ, हैदराबाद के सुपरस्‍टार मस्‍त अली (सलीम फेकू), आम्रपाली दुबे और निशा सिंह के अलावा प्रकाश जैश, आर के मामा, तबर, गोपाल राय, रागिनी, मंटो और नरेंद्र शर्मा भी अहम भूमिकाओं में थे. पिल्म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला थे और डीओपी प्रकाश का था. म्‍यूजिक धनंजय मिश्रा, बैकग्राउंड म्‍यूजिक डायरेक्‍टर जेबू, एक्‍शन सी एच रामकृष्‍ण, एडिटर संतोष हरवाडे, कोरियोग्राफी राम देवन व दिलीप और आर्ट शेरा का था.

Mr. KK के साथ विक्रम ने की धमाकेदार वापसी

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: पहले दिन ही 'iSmart Shankar' ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

अनुष्का शेट्टी स्टारर 'निशब्दं' का फर्स्ट लुक होगा इस तारीख को रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -