पवन सिंह के इस गाने ने मचाया तहलका, मिले 3 करोड़ व्यू
पवन सिंह के इस गाने ने मचाया तहलका, मिले 3 करोड़ व्यू
Share:

अपने दमदार अभिनय के लिए मशहुर भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह का बॉक्स ऑफिस पर कायम बादशाहत का हर कोई कायल हो गया है. उनकी एक्शन पैक्ड से भरपूर फिल्में आए दिन भोजपुरी बॉक्स ऑपिस पर छाई रहती हैं. इन दिनों पवन सिंह अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'शेर सिंह' को लेकर काफी व्यस्त हैं. इसी बीच पवन सिंह का एक भोजपुरी वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. पवन सिंह का यह वीडियो 'मलाई दिहाला राजाजी' का है, जिसमें उनके साथ मोनालिसा​ दिखाई दे रही है.

'अंजलि सिंह' पर चढ़ा भक्तिभाव का रंग, ये है पूरी रिपोर्ट

इस वीडियो को हमार भोजपुरी द्वारा यूट्यूब पर अपलोड किया गया है जिसे अब तक 37,406,217 बार देखा जा चुका है. साथ ही, भोजपुरी सिनेमा के इतिहास में पहली बार निर्देशक शशांक राय की फिल्‍म ‘शेर सिंह’ की शूटिंग बैंकॉक में किया गया है. फिल्‍म की शूटिंग मुंबई और जोधपुर और बैंकॉक में किया गया है. फिल्म में कुल 8 गाने हैं. एस राय मोशन पिक्‍चर्स के बैनर तले बनी फिल्‍म ‘शेर सिंह’ के बारे में जानकारों का कहना है कि यह फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर तहलका मचा देगी. इस फिल्‍म को बनाने में शशांक राय ने लंबा वक्‍त लिया है. ध्‍यान रहे कि शादी के बाद पवन सिंह की बेहद कम ही फिल्‍में बॉक्‍स ऑफिस पर आई हैं, लेकिन अब फिल्‍म ‘शेर सिंह’ के जरिए वह बड़ा धमाका करने वाले है.

'निरहुआ' की ये होगी अपकमिंग बायोपिक भोजपुरी फिल्म

बॉक्‍स ऑफिस पर चर्चाओं का बाजार पवन और आम्रपाली की फुल लैंग्‍थ जोड़ी ने गर्मा दिया है, क्‍योंकि इन दोनों का गाना ‘राते दिया बुता के’ ने जो रिकॉर्ड कायम किया था. उस आधार पर कहा जा रहा है कि फिल्‍म के लिए इन दोनों के केमिस्‍ट्री फिर से कोई नया रिकॉर्ड बनाएगी. बहरहाल देखना यह होगा कि फिल्‍म के लिए जो कयास लगाए जा रहे हैं और जो फिल्‍म के निर्माताओं की उम्‍मीद है, दर्शकों के सामने यह फिल्‍म उस उम्‍मीद और कयासों की कसौटी पर कितनी सफल होती है ये तो आने वाला समय बताएंगा.

'रतिआ में चोली खोले' गाने ने फैंस को किया पागल, वीडियो ने मचाया बवाल

खेसारी लाल यादव संग अंजना सिंह का बोल्ड गाना हुआ वायरल, यहाँ देखे वीडियो

'पवन सिंह' का ये भक्तिभरा गाना सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -