खेसारीलाल यादव का एक और गाना हुआ वायरल, मिले 1 करोड़ से ज्यादा व्यू
खेसारीलाल यादव का एक और गाना हुआ वायरल, मिले 1 करोड़ से ज्यादा व्यू
Share:

इन दिनों इंडस्‍ट्री में भोजपुरी के सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव का जलवा सर चढ़कर बोल रहा है, इसलिए तो उनकी फिल्में भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर जमकर हंगामा मचाती है. इन दिनों खोसारीलाल की फिल्म 'दबंग सरकार' का एक गाना 'जवानी तोहर झल झल झलके' इंटरनेट पर छाया हुआ है. Zee Music Bhojpuri द्वारा पिछले साल दिसंबर को अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 13,962,885 बार देखा जा चुका है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

'अक्षरा सिंह' के कातिलाना अंदाज ने फैंस के दिल को किया घायल, वीडियों उड़ा देगा होश

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि उत्तर प्रदेश की योगी आदित्‍यनाथ सरकार की ओर से उनकी फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ को सबसे अधिक सब्सिडी मिली है. ‘दबंग सरकार’ को 61.30 लाख रुपये मिले हैं. इस फिल्‍म का निर्माण सी व्यू फिल्म्स और क्रिएटर्स लैब के बैनर तले किया गया था, जिसके निर्देशक योगेश राज मिश्रा हैं. इस फिल्‍म की पूरी शूटिंग लखनऊ में हुई थी, जहां सेट पर खेसारीलाल यादव घायल भी हो गए थे. ‘दबंग सरकार’ की  फिल्‍म की सराहना ऑल ओवर इंडिया में हुई थी. इसमें यूपी के स्‍थानीय कलाकारों को काम करने मौका खूब  मिला, जिस वजह से यूपी सरकार ने भोजपुरी फिल्‍मों को मिलने वाली सब्सिडी का सबसे बड़ा हिस्‍सा ‘दबंग सरकार’ को देने का फैसला किया. वहीं, बॉलीवुड में सबसे अधिक सब्सिडी 1.15 करोड राजकुमार राव और कृति खरबंदा की फिल्‍म 'शादी में जरूर आना’ को मिली है. 

'मोनालिसा' के इस वीडियों ने फैंस को किया मदहोश 

निर्देशक योगेश राज मिश्रा ने इसको लेकर खुशी का इजहार किया है. साथ ही उन्‍होंने फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ को सब्सिडी देने के लिए यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ का आभार व्‍यक्‍त किया और कहा कि किसी भी फिल्‍म को अगर सरकार से सपोर्ट मिलता है, तो इससे फिल्‍म मेकर प्रोत्‍साहित होते हैं. इससे राज्‍य में फिल्‍म व कला का विकास खूब होता है. यूपी सरकार के हम शुक्रगुजार हैं कि उन्‍होंने हमारी फिल्‍मों को और यूपी के कलाकारों की मेहनत का सम्‍मान किया. हमारी फिल्‍म में ज्‍यादातर कलाकार यूपी से ही थी. उन्‍होंने खेसारीलाल यादव को लेकर कहा कि वे सही मायनों में इंडस्‍ट्री के सुपरस्‍टार हैं. हम जल्‍द ही उनके साथ फिल्‍म 'बबुआ बवाली' भी लेकर आ रहे हैं, जिसको हम यूपी के लोकेशन में ही शूट करने का मन बना रहे हैं. 

'साहो' के ट्रेलर ने मचा दी तबाही, अब तक मिलें 5 करोड़ से अधिक व्यू

सपना चौधरी ने टिकटॉक वीडियों में किया जमकर डांस, फैंस ने किया वारयल

'काजल राघवानी' ने फैन्स को आंहे भरने पर किया मजबूर, वीडियों को मिले भर-भर लाइक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -