भोजपुरी फिल्म 'शेर सिंह' में पवन सिंह के लुक ने फैंस को बनाया दीवाना, मिले 2 लाख से ​अधिक व्यू
भोजपुरी फिल्म 'शेर सिंह' में पवन सिंह के लुक ने फैंस को बनाया दीवाना, मिले 2 लाख से ​अधिक व्यू
Share:

आज किसी पहचान के मोहताज पवन सिंह नहीं हैं. पवन ने अपनी आवाज और अभिनय से उस मुकाम को हासिल किया है, जिसे हर एक व्यक्ति हासिल करना चाहता है. भोजपुरी युवा दर्शकों के बीच पवन सिंह का नाम काफी मशहूर है. इसलिए पवन के वीडियो को इंटरनेट पर बेहद पसंद किया जाता है. आए दिन उनके गाने के वीडियो वायरल होते रहते हैं. इसी बीच पवन सिंह की फिल्म 'शेर सिंह' का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस फिल्म में पहली बार बड़े पर्दे पर भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे नजर आने वाली हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

बाहुबली की राजमाता की फीस सुनकर दंग रह जाएंगे आप, दक्षिण की शीर्ष अभिनेत्रियों को छोड़ा पीछे


मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यशी फिल्म्स द्वारा यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस ट्रेलर को अब तक 22 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें, भोजपुरी सिनेमा के इतिहास में पहली बार निर्देशक शशांक राय की फिल्‍म ‘शेर सिंह’ की शूटिंग बैंकॉक में किया गया है. फिल्‍म की शूटिंग मुंबई और जोधपुर और बैंकॉक में किया गया है. फिल्म में कुल 8 गाने हैं. एस राय मोशन पिक्‍चर्स के बैनर तले बनी फिल्‍म ‘शेर सिंह’ के बारे में जानकारों का कहना है कि यह फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर तहलका मचा देगी. इस फिल्‍म को बनाने में शशांक राय ने लंबा वक्‍त लिया है. ध्‍यान रहे कि शादी के बाद पवन सिंह की बेहद कम ही फिल्‍में बॉक्‍स ऑफिस पर आई हैं, लेकिन अब फिल्‍म ‘शेर सिंह’ के जरिए वह बड़ा धमाका कर सकती है.

भारत में रिकॉर्ड कमाई करने वाली यह फिल्म चीन के बॉक्स ऑफिस पर गिरी औंधे मुंह


आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पवन और आम्रपाली की फुल लैंग्‍थ जोड़ी को लेकर भी बॉक्‍स ऑफिस पर चर्चाओं का बाजार गर्म है, क्‍योंकि इन दोनों का गाना ‘राते दिया बुता के’ ने जो रिकॉर्ड कायम किया था. उस आधार पर कहा जा रहा है कि फिल्‍म के लिए इन दोनों के केमिस्‍ट्री फिर से कोई नया रिकॉर्ड बनाएगी. बहरहाल देखना यह होगा कि फिल्‍म के लिए जो कयास लगाए जा रहे हैं और जो फिल्‍म के निर्माताओं की उम्‍मीद है, दर्शकों के सामने यह फिल्‍म उस उम्‍मीद और कयासों की कसौटी पर कितनी खरी उतरती है.

खेसारी लाल यादव संग रानी चटर्जी का ये गाना पहुंचा टॉप सर्च में, फैंस हुए दीवाने

निधि झा के इस गाने ने सोशल मीडिया पर मचाया कोहराम, यहाँ देखे वीडियो

बॉलीवुड के खूंखार विलेन शक्ति कपूर अब भोजपुरी फिल्मों में आएंगे नजर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -