'आम्रपाली दुबे' का लेटेस्ट वीडियो हुआ वायरल, इतने मिले व्यू
'आम्रपाली दुबे' का लेटेस्ट वीडियो हुआ वायरल, इतने मिले व्यू
Share:

यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की निराली ​​अभिनेत्री है, वायरल होने के लिए तभी तो उनका हर गाना मानो ही बनता है. एक बार फिर से उनका एक गाना 'पिया मेरा' यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें आम्रपाली के साथ आदित्य मोहन दुबे नजर आए हैं. यह गाना निर्देशक ब्रजभूषण की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'काजल' का है. हालांकि, इस फिल्म में आम्रपाली का गेस्ट एपियरेंस ही हैं. लेकिन आम्रपाली के साथ आदित्य मोहन दुबे का यह गाना खूब वायरल हो रहा है. प्रियंका सिंह की आवाज में इस गाने को 24 घंटे में 30 लाख लोगों ने देखा. रामदेवन ने कोरियोग्राफ इस गाने को किया है. 

15 मई को तापसी पन्नू की 'गेम ओवर' का टीजर हो सकता है रिलीज

इस गाने को मिल रहे रेस्पॉन्स से फिल्म 'काजल' के आदित्य मोहन काफी खुश नजर आ रहे हैं. वे कहते हैं कि आम्रपाली दुबे के साथ काम करना मेरे लिए यादगार लम्हा बन गया. मैंने नहीं सोचा था कि इस गाने में हमारी केमेस्ट्री इतनी अच्छी होगी. लेकिन रामदेवन और ब्रजभूषण के निर्देशन में हमने वो किया, जो मैंने कभी सोचा नहीं था. आम्रपाली दुबे के साथ स्क्रीन शेयर करना मेरे लिए खास रहा. अब दर्शक न सिर्फ इस गाने को पसंद कर रहे हैं. हमारी केमेस्ट्री की भी खूब तारीफ कर रहे हैं. मैं इससे सुपर एक्साइटेड हूं. अभी फिल्म का एक गाना आया है, बांकी गाने भी एक पर एक हैं. लेकिन आम्रपाली दुबे के साथ वाले इस गाने की बात ही कुछ और है. वैसे हमारी फिल्म भी बेहद अच्छी बनी है, फिल्म काजल को देखने की अपील आम्रपाली ने अपने दर्शकों से की है.

अल्लू सिरीश स्टारर ’ABCD’ का ट्रेलर हुआ आउट

आपकी जानकारी के लिए बात दे कि आम्रपाली दुबे और आदित्य मोहन स्टारर इस गाने के संगीतकार और गीतकार एस कुमार हैं. कोरियोग्राफर रामदेवन हैं. गाना द डिजिटल सिनेमा के यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है. वहीं, फिल्म 'काजल' में आदित्य मोहन के साथ काजल यादव मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म में अयाज खान, पुष्‍पा शुक्‍ला, शम्‍स आगाज, उदय श्रीवास्‍तव, दिलीप सिन्‍हा भी मुख्‍य भूमिका में हैं और आम्रपाली दुबे के अलावा भोजपुरी सनसनी काजल राघवानी भी ठुमके लगाती नजर आई हैं. निर्माता अदील अहमद हैं और स‍ह निर्माता अब्‍दुल्‍ला अहमद हैं. पीआरओ संजय भूषण पटियाला, रंजू सिन्हा फणीन्द्र राव व संतोष उत्पाती हैं और इपी शम्‍स डीओपी त्रिलोकी चौधरी है. 

‘जय वीरू’ का ट्रेलर मचा रहा धमाल, ये है रिलीज़ डेट

'निधि झा' साड़ी में दिखी खूबसुरत, फोटो हुआ वायरल

शाहिद की इस फिल्म के ट्रेलर से काफी प्रभावित हुए थे प्रभास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -