निरहुआ संग आम्रपाली का ये गाना इंटरनेट पर छाया, मिले 8 लाख से अधिक व्यू
निरहुआ संग आम्रपाली का ये गाना इंटरनेट पर छाया, मिले 8 लाख से अधिक व्यू
Share:

इन दिनों अपनी भोजपुरी फिल्‍म ‘जय वीरू’ की सफलता का जश्न भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ मना रहे होंगे. यह फिल्म बिहार और झारखंड में रिलीज होने के बाद बॉक्‍स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाने में सफल साबित हुई है. निरहुआ भोजपुरी फिल्मों के मशहूर अभिनेता हैं, जिन्होंने शुरुआत तो अपनी आवाज से की थी, लेकिन अब भोजपुरी फिल्मों में वह अपने अभिनय से धमाल मचा रहे हैं. निरहुआ के गाने या फिल्म के वीडियो यूट्यूब पर रिलीज होते ही वायरल हो जाते हैं. इसी क्रम में भोजपुरी वेब म्यूजिक द्वारा इसी साल जनवरी में यूट्यूब पर अपलोड किए गए निरहुआ की फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी 2' के एक गाने 'नशा में चढ़ल बा आंखिया' का वीडियो इन दिनों तेजी से प्रसिध्द हो रहा है.  

भोजपुरी फिल्‍म 'गुंडा' में अंजना सिंह का रोल होगा ख़ास, जानिए क्या हुई बात

इस समय इंटरनेट पर वायरल इस गाने को संबध निरहुआ की फिल्म 'गंवार' से है अब तक  वीडियो को 809,094 बार देखा जा चुका है. बता दें, हाल ही में रिलीज हुई निरहुआ की फिल्म ‘जय वीरू’ एक बेहद एंटरटेनिंग, रोमांटिक, कॉमेडी और एक्‍शन वाली फिल्‍म है, जिसमें निरहुआ के साथ भोजपुरी की मशहूर अदाकारा आम्रपाली दुबे का जलवा देखने को मिला. साथ ही हैदराबाद के सुपरस्‍टार मस्‍त अली (सलीम फेकू) और निशा सिंह की जोड़ी ने भी खूब धमाल मचाया. इसी बीच फिल्म का एक गाना 'चुम्मा से दिहला उर्जा' कुछ 12 घंटे पहले ही यूट्यूब पर रिलीज किया जा गया है.

पवन सिंह संग मधु शर्मा रोमांटिक अंदाज मे आई नजर, वीडियो हुआ वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फिल्म ‘जय वीरू’ की शूटिंग हैदराबाद फिल्‍म सिटी में हुई थी. 'जय वीरू' के निर्माता नासिर जमाल और इरफान जफर (मंटो) थे. फिल्‍म में दिनेशलाल यादव निरहुआ, हैदराबाद के सुपरस्‍टार मस्‍त अली (सलीम फेकू), आम्रपाली दुबे और निशा सिंह के अलावा प्रकाश जैश, आर के मामा, तबर, गोपाल राय, रागिनी, मंटो और नरेंद्र शर्मा भी अहम भूमिकाओं में थे. फिल्म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला थे और डीओपी प्रकाश का था. म्‍यूजिक धनंजय मिश्रा, बैकग्राउंड म्‍यूजिक डायरेक्‍टर जेबू, एक्‍शन सी एच रामकृष्‍ण, एडिटर संतोष हरवाडे, कोरियोग्राफी राम देवन व दिलीप और आर्ट शेरा का था. पूरी टीम की मेहनत को दर्शक कितना पंसद करते है यह तो आने वाला समय बताएंगा.

मोनालिसा ने 'हिली पलंग के पलाई' गाने में बोल्डनेस की हदें पार, यहाँ देखे वीडियों

आज अपनी एक फिल्म के लिए 20-25 करोड़ रुपए लेता है यह एक्टर, कभी खाने को नहीं थे पैसे!

सगाई टूटने के बाद अब अपने पति में ऐसे गुण चाहती है रश्मिका मंदाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -