हर गायक-गायिका की पहली पसंद बना है यह संगीतकार, जानिए क्या है ऐसा ख़ास ?
हर गायक-गायिका की पहली पसंद बना है यह संगीतकार, जानिए क्या है ऐसा ख़ास ?
Share:

भोजपुरी सिनेसंगीत की दुनिया में आज हम आपको एक ऐसे संगीतकार के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने पिछले चार सालों से हिट पर हिट कई गाने देते हुए अपना मुकम्मल स्थान भोजपुरी सिनेमा में बना लिया है. आज के समय में वे सभी की पहली पसंद बने हुए हैं. उत्तर प्रदेश की पावन धरती व बाबा विश्वनाथ की पुण्य नगरी (बनारस) वाराणसी में पले बढ़े संगीतकार आशीष वर्मा ने संगीत के क्षेत्र में अपना करियर बनाने का फैसला किया.

आशीष वर्मा ने इन 4 सालों में संगीत शिक्षा में महारत हासिल कर लोकगीत, पारंपरिक गीत से लेकर फिल्मी गीतों को मधुर व कर्णप्रिय संगीत के माध्यम से सजाया है. साथ ही आपको यह भी बता दें कि  वाराणसी के साथ साथ मुंबई में भी बतौर संगीतकार वे सक्रिय हैं. हर गायक-गायिका के लिए वे आज प्राथमिकता रखते हैं. 

आपको बता दें कि आशीष वर्मा लगभग सभी बड़े सितारों का काम करते हैं. ख़ास बात यह है कि सिनेस्टार रितेश पांडे के मधुर स्वर में गाया हुआ गाना ‘पियवा से पहिले’ को यूट्यूब पर 100 मिलियन से अधिक व्यू मिले है और इस गाने में म्यूजिक आशीष वर्मा ने ही दिया था. जबकि उन्होंने गायिका व अभिनेत्री निशा दूबे का हाल ही में गाया हुआ ‘ओहि रे जगहिया दुखता’ में भी दमदार संगीत से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया है. जबकि सुपरस्टार खेसारी लाल का गाना ठीक है’ का भी म्यूजिक आशीष वर्मा ने ही दिया है

 

 

खेसारी लाल की अब तक की सबसे महंगी फिल्म रिलीज, यूट्यूब पर ऐसे लूट रही है महफ़िल

जंगल, सड़क फिर खेत हर जगह इन कलाकारों ने की सारी हदें पार, देखें हॉट वीडियो...

तिवारी और किशन ने की नई शुरुआत, म्यूजिक वीडियो 'तुझसे मोहब्बत' का किया निर्माण

सुभाष यादव रचने जा रहे नया इतिहास, जानिए ऐसा क्या करेंगे ख़ास ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -