जल्द ही परदे पर छायेगा सुपरस्टार राधे रंगीला का जादू
जल्द ही परदे पर छायेगा सुपरस्टार राधे रंगीला का जादू
Share:

आर पी फिल्‍म विजन और श्रीसदगुरू एंटरटेमेंट के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्‍म 'सुपरस्‍टार राधे रंगीला' जल्‍द ही पर्दों पर अपने रंग बिखेरती नज़र आएगी. फिल्‍म के पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का काम पूरा हो चुका है और अब कुछ फॉर्मालिटी के बाद नये साल में इस फिल्‍म को रिलीज किया जायेगा. फिल्‍म के निर्माता रामकरन बी. गौड़ और राधेश्‍याम बी. गौड़ का कहना है कि, "नये साल में भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री को फिल्‍म 'सुपरस्‍टार राधे रंगीला' के जरिये बेहतर स्‍टार्ट मिलेगा. यह वकाई कमाल की फिल्‍म है और लोग इसे पसंद भी करेंगे. फिल्‍म के सह-निर्माता अरूण कुमार दूबे ने दावा किया कि यह फिल्‍म ब्‍लॉकबस्‍टर होगी. फिल्‍म दमदार की पटकथा और इसके गाने लोगों को खूब लुभायेंगे."

फिल्‍म 'सुपरस्‍टार राधे रंगीला' में राकेश मिश्रा और संगीता तिवारी मुख्‍य भूमिका में नजर आ आयेंगे, जिनकी ऑन स्‍क्रीन केमेस्‍ट्री के चर्चे अभी से इंडस्‍ट्री में होने लगे हैं. इस बारे में फिल्‍म के लेखक - निर्देशक राम जे. पटेल ने बताया कि, "राकेश-संगीता की ऑन स्‍क्रीन जोड़ी काफी जमी है. कहानी के हिसाब से उन्‍होंने फिल्‍म में अपना बेस्‍ट दिया है. फिल्‍म में एक्‍शन और रोमांस का तड़का लोगों को पूरी फिल्‍म के दौरान बांधे रखेगा."

इस फिल्‍म में लोगों को खूब मजा आने वाला है, साथ ही ग्लोरी मोहन्ता इसमें आइटम नंबर भी कर रहीं है, जो बेहद खूबसूरत है और लोगों को पसंद आयेगी. फिल्म के अभिनेता राकेश की मानें तो यह फिल्‍म उनकी अब तक की सभी फिल्‍मों से अलग और काफी एंटरटेनिंग है. सोशल मीडिया पर भी फिल्म के लिए दर्शकों का जो रिस्‍पांस मिल रहा है, उससे उन्‍हें भरोसा है कि फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर काफी धमाल मचाने वाली है. संगीता कहती हैं कि इस फिल्‍म की कहानी उनके दिल के करीब है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

करोड़ों बार देखा जा चूका ये वीडियो, देखिये क्या है खास

 

जपुरी फिल्मों को नीचा समझा जाता है- नीतू चंद्रा

भोजपुरी फिल्मों में देखने को मिलेगा, सलमान जैसा एक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -